DHAKKA : दो जनों ने इवेंट एजेन्सी के संचालक को धक्का मारा,मौत


- सात हजार रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद

- There was a dispute about the transaction of seven thousand rupees

By: Dinesh M Trivedi

Published: 01 Dec 2020, 09:38 PM IST


सूरत. सात हजार रुपए के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में दो जनों ने इवेंट एजेन्सी के संचालक को धक्का मार दिया। जमीन पर गिरे संचालक की मौत हो गई। महिधरपुरा पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों के मुताबिक महिधरपुरा मणीयारा शेरी पूजा अपार्टमेंट निवासी सुधीर प्रवीणचंद्र पेरिस (48) की मंगलवार शाम कादरशाह नाल नवा मोहल्ला निवासी मोहम्मद अजीज शेख व उसके मित्र नासिर अहमद शेख ने हत्या कर दी।

इवेंट मैनेजमेंट एजेन्सी चलाने वाले सुधीर मोहम्मद अजीज व उसके पिता से विभिन्न आयोजनों में डिजाइनिंग फेब्रिकेशन का काम करवाते थे। पिछले दिनों उन्होंने अजीज व उसके पिता से एक दिया बनवाया था और मजूरागेट के एक कार्यक्रम में मंडप का काम करवाया था।

इसके बकाया 7 हजार रुपए के लेनदेन को लेकर सुधीर का अजीज व उसके पिता से विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर वे मंगलवार शाम कोट्सफिल रोड पर एयर इंडिया के निकट मिले। अजीज स्कूटर पर अपने मित्र नासिर को लेकर आया था।

बातचीत के दौरान विवाद हुआ और उन्होंने सुधीर को धक्का मार दिया। सडक़ पर गिरे सुधीर को सिर में चोट लगी और उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में सुधीर के पुत्र की प्राथमिकी के आधार पर महिधरपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned