scriptकबाड़ की रेहड़ी वाले ने बच्ची से किया बलात्कार का प्रयास | RAB has tried to rape a girl | Patrika News

कबाड़ की रेहड़ी वाले ने बच्ची से किया बलात्कार का प्रयास

locationसूरतPublished: Nov 06, 2018 11:40:42 pm

वाडी फलिया इलाके में कबाड़ की रेहड़ी चलाने वाले युवक द्वारा शुक्रवार को आठ साल की एक बच्ची को बहला फुसला कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के प्रयास का मामला सामने आया है। इस घटना का सीस टीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने शनिवार शाम आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

RAB has tried to rape a girl

RAB has tried to rape a girl

सूरत।वाडी फलिया इलाके में कबाड़ की रेहड़ी चलाने वाले युवक द्वारा शुक्रवार को आठ साल की एक बच्ची को बहला फुसला कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के प्रयास का मामला सामने आया है। इस घटना का सीस टीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने शनिवार शाम आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


शनिवार को सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हुए थे। इनमें कबाड़ की रेहड़ी चलाने वाला एक युवक आठ साल की बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ एक तीन मंजिला इमारत की पार्किग में ले जाता दिखाई देता है। कुछ ही समय बाद बच्ची भागती हुई पार्किंग से निकलती है।

उसके पीछे रेहड़ीवाला भी बाहर निकलता है और अपनी रेहड़ी लेकर चला जाता है। विडियो अठवालाइन्स थानाक्षेत्र के वाडी फलिया इलाके की इमारत का होने की जानकारी मिलने पर पुलिस भी सक्रिय हो गई। पुलिस ने शनिवार को बच्ची की पहचान कर उसके परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया और इलाके में पूछताछ कर रेहड़ीवाले अमरोली कोसाड़ आवास निवासी अमृत देवीपूजक की पहचान पुख्ता की। उसके बाद शनिवार शाम उसे अमरोली से धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में अमृत ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पौने तीन बजे बच्ची वाड़ी फलिया में सडक़ पर खेल रही थी। उसके हाथ में वैफर्स का पैकेट था।

उसके साथ कुकर्म करने के इरादे से उसने उसे दस रुपए का लालच दिया और अपने साथ तीन मंजिला व्यावसायिक इमारत की पार्किंग में ले गया। वहां वह उसके साथ बलात्कार करता, इससे पहले ही सीढिय़ों से किसी के आने की आहट हुई और बच्ची वहां से भाग निकली। उसके पीछे वह रेहड़ी लेकर वहां से भाग निकला।

पूछताछ की जा रही

पुलिस ने बताया कि अमृत ने पूर्व में और कितनी बच्चियों को बहला फुसला कर उनसे जबरदस्ती की, इस बारे में उससे पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में और कोई घटना सामने नहीं आई है, लेकिन पूछताछ जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो