scriptअनियमितताओं पर राधाकृष्ण लॉजेस्टिक पार्क मार्केट के कपड़ा व्यापारियों ने जताया रोष | Radhakrishna Logistik Park Market Textiles Declared Rage On Irregulari | Patrika News

अनियमितताओं पर राधाकृष्ण लॉजेस्टिक पार्क मार्केट के कपड़ा व्यापारियों ने जताया रोष

locationसूरतPublished: Feb 22, 2019 12:20:41 am

कपड़ा बाजार के राधाकृष्ण टैक्सटाइल मार्केट में चोरी प्रकरण पर कपड़ा व्यापारियों का विरोध शांत नहीं हुआ था कि आरकेटी के बिल्डर के खिलाफ सारोली के…

Radhakrishna Logistik Park Market Textiles Declared Rage On Irregularities

Radhakrishna Logistik Park Market Textiles Declared Rage On Irregularities

सूरत।कपड़ा बाजार के राधाकृष्ण टैक्सटाइल मार्केट में चोरी प्रकरण पर कपड़ा व्यापारियों का विरोध शांत नहीं हुआ था कि आरकेटी के बिल्डर के खिलाफ सारोली के राधाकृष्ण लॉजेस्टिक पार्क मार्केट के व्यापारी भी खड़े हो गए हैं। गुरुवार को मार्केट के व्यापारियों ने पत्रकार वार्ता बुलाकर मार्केट परिसर में जारी अनियमितताओं के प्रति रोष प्रकट किया और कार्रवाई की चेतावनी दी।

करीब एक साल पहले मार्केट व्यापारियों ने एसोसिएशन ऑफ पर्सन का गठन कर आरकेएलटी मार्केट के बिल्डर धरम पटेल के खिलाफ अधिकारों की लड़ाई शुरू की थी। पत्रकार वार्ता में एसोसिएशन के अध्यक्ष हरि कानोडिय़ा, सचिव अनुज वाष्र्णी, उपाध्यक्ष मलय ठक्कर समेत अन्य पदाधिकारियों ने बताया कि सारोली में निर्मित आरकेएलपी मार्केट में 256 दुकानें हैं।

इनके अधिकांश व्यापारियों को सात साल पहले पजेशन मिल गया था, लेकिन जिन व्यापारिक सुविधाओं के बारे में निर्माण के दौरान बताया गया था, उनसे कपड़ा व्यापारी आज भी वंचित हैं। मार्केट बिल्डर से कपड़ा व्यापारी लगातार अपने हक की मांग करते रहे। सुनवाई नहीं होने पर पिछले साल एसोसिएशन ऑफ पर्सन का गठन कर लड़ाई की शुरुआत की गई। व्यापारियों ने बताया कि आरकेएलटी मार्केट में व्याप्त असुविधाओं के बारे में एसएमसी, सूडा, रेरा आदि को लिखित शिकायत भेजी गई है।

पार्किंग में बना दीं अवैध दुकानें

मार्केट के व्यापारियों ने बताया कि आरकेएलपी मार्केट की बेसमेंट पार्किंग में बिल्डर ने अवैध तरीके से डेढ़ लाख वर्गफीट की जगह 38 दुकानें बना दीं। इनके अलावा 4 अवैध दुकानें ग्राउंड फ्लोर पर भी बनाई गई हैं, जिनका किराया बिल्डर की ओर से वसूला जाता है। इस मामले में बिल्डर धरम पटेल का कहना है कि आरकेएलपी मार्केट में प्लान मुताबिक ही निर्माण हुआ है। मार्केट प्रबंधन की जिम्मेदारी दो साल पहले व्यापारियों को ही सौंप दी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो