scriptसूरत कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी | Rahul Gandhi will appear in Surat court | Patrika News

सूरत कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी

locationसूरतPublished: Oct 09, 2019 07:19:36 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news: – मानहानि का मामला, कांग्रेस जुटी तैयारी में
-Rahul Gandhi will appear in Surat court
-Defamation case, Congress in readiness

सूरत कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी

सूरत कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी

सूरत. मानहानि के एक मामले में राहुल गांधी (rahul gandhi in surat) गुरुवार को कोर्ट में पेश होने के लिए सूरत आ रहे हैं। उनके दौरे को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अमित चावड़ा ने मंगलवार को बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया। राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के दौरान बेंगलूरु में एक रैली को संबोधित करते हुए कथित रूप से कहा था कि सभी मोदी चोर हैं।
इस बयान के पीछे राहुल का इशारा नीरव मोदी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर था। मोदी के बहाने पूरे समाज को चोर बताने के राहुल के बयान के विरोध में सूरत (surat ) पश्चिम से विधायक पूर्णेश मोदी ने उनके खिलाफ मानहानि का दावा किया था। सूरत कोर्ट ने समन जारी कर राहुल को दस अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था। राहुल गांधी के गुरुवार को सूरत दौरे की तैयारियों को लेकर प्रदेश प्रमुख अमित चावड़ा ने दक्षिण गुजरात के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को बैठक की।
बैठक में विभिन्न जगहों पर राहुल गांधी (rahul gandhi) के स्वागत को लेकर पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गईं। राहुल गांधी करीब साढ़े नौ बजे सूरत एयरपोर्ट पर आएंगे। उन्हें ११ बजे कोर्ट में पेश होना है। एयरपोर्ट से कोर्ट तक आने के रास्ते पर राहुल गांधी के स्वागत के लिए चार जगह तय की गई हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी कोर्ट में पेशी के बाद लौट जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो