कोरोना के खतरे के बीच राणी तलाव में चल रहे ‘पफ इन पीस’ हुक्काबार पर छापा


- पीसीबी ने 1.19 लाख का सामान जब्त कर संचालकों समेत 14 को पकड़ा

# दो वाहनों से 1.19 लाख की अंग्रेजी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

# अलथान के फ्लैट से 2.70 लाख की चोरी

By: Dinesh M Trivedi

Published: 21 Jul 2021, 10:34 AM IST

सूरत. कोरोना के खतरे के बीच लालगेट थानाक्षेत्र के राणी तलाव इलाके में धडल्ले से हुक्काबार चल रहा होने का मामला सामने आया हैं। पीसीबी पुलिस ने छापा मार कर 28 हुक्कों समेत एक लाख 19 हजार रुपए का सामान जब्त किया हैं और संचालकों समेत 14 जनों को गिरफ्तार किया हैं।

पीसीबी पुलिस के सूत्रों के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि राणी तलाव सोनी स्ट्रीट निवासी असद मंसूरी, अनस मंसूरी व तौसिफ पटेल मिल कर अवैध रूप से हुक्का बार चलाते हैं। उन्होंने सोनी स्ट्रीट में स्थित नालबंद कॉम्पलेक्स की तीन दुकानों में पफ इन पीस नाम से हुक्काबार खोल रखा हैं।

जिसके संचालन का जिम्मा उन्होंने साजन मजूमदार नाम के युवक के दे रखा हैं। सूचना की तस्दीक करने के बाद पीसीबी पुलिस की टीम ने मौके पर छापा मारा। उस दौरान हुक्का पीने के लिए आए दस युवक वहां पर मौजूद थे। पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में लिया और मौके से विभिन्न किस्म के 28 हुक्कें, अलग अलग किस्म की फ्लेवर्ड तंबाकू के 35 पैकेट, 18 फ्लेवर्ड तंबाकू के डिब्बे, इलेक्ट्रीक सिगड़ी, चिमटा, 9 हजार 600 रुपए नकद समेत अन्य सामान जब्त किया।

पुलिस ने हुक्काबार का संचालन करने वाले चारों आरोपियों व ग्राहकों समेत 14 जनों को हिरासत में लिया। उनके खिलाफ लालगेट पुलिस थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना हैं कि आरोपियों के खिलाफ हुक्काबार निषेध के साथ साथ महामारी अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही हैं।
--------------------

अलथान के फ्लैट से 2.70 लाख की चोरी

सूरत. अलथाण भीमराड के फ्लैट से 2.70 लाख रुपए के जेवर चोरी होने का मामला सामने आया हैं। इस संबंध में पीडि़त परिवार ने उनके यहां रंग रोगन के काम के लिए आने वाले युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई हैं। पुलिस के मुताबिक चोरी इको प्वाइंट बिल्डिंग निवासी अमिता पत्नी जीगर सोलंकी के घर में हुई।

उन्होंने अपने घर में रंगरोगन के लिए राजेन्द्र यादव नाम के ठेकेदार को काम सौंपा था। राजेन्द्र ने शिवकुमार नाम के युवक को भेजा था। इस बीच अमिता व उनके पति एक प्रदर्शनी में हिस्सा लेने के लिए बिलिमोरा गए और वहां से लौटे तो शयनकक्ष की अलमारी से 2.70 लाख के जेवर गायब थे। पडोसी से पता चला कि शिवकुमार काम के लिए आया था और घर की चाबी ली थी।
--------------------

दो वाहनों से 1.19 लाख की अंग्रेजी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

सूरत. क्राइम ब्रांच ने भाठेना इलाके में दमण से तस्करी कर लाई जा रही शराब की खेप दो कारों से जब्त कर दो जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस के मुताबिक सगरामपुरा जमजम अपार्टमेंट निवासी मुबशीर आकल व अडाजण माधव ज्योत अपार्टमेंट निवासी दर्शित ठक्कर मिल कर अंग्रेजी शराब की तस्करी कर रहे थे। वे महाराष्ट्र के वणी गांव निवासी रवि के यहां से शराब खेप दो कारों में छिपा कर लाए थे। एक कार से पाइलोटिंग कर रहे थे। दूसरी कार में शराब भर रखी थी। दर्शित के पास क्राइम न्यूज प्रेस लिखा हुआ एक आईकार्ड भी मिला हैं। दर्शित पहले भी पकड़ा जा चुका हैं।
----------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned