रेलवे सुरक्षा बल अपराध शाखा ने पलसाणा में इ-टिकट एजेंट पकड़ा

रेलवे सुरक्षा बल अपराध शाखा ने पलसाणा में इ-टिकट एजेंट पकड़ा

Sanjeev Kumar Singh | Updated: 26 Jul 2019, 11:27:19 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अपराध शाखा की टीम ने उसे आगे की कार्रवाई के लिए उधना रेलवे सुरक्षा बल को सौंप दिया

सूरत.

सूरत रेलवे सुरक्षा बल की अपराध शाखा टीम ने शुक्रवार को पलसाणा तातीथैया क्षेत्र में देव मोबाइल शॉप नाम की दुकान पर छापा मारकर एक इ-टिकट एजेंट को गिरफ्तार किया है। उसके पास सात इ-टिकट बरामद हुए, जिनकी कीमत आठ हजार 777 रुपए है। अपराध शाखा निरीक्षक अरुण कुमार सिंह और मुकेश सिंह ने दुकान से सूरज गणपतलाल श्रीवास्तव (28) को गिरफ्तार कर लिया।

दुकान से एक सीपीयू, निजी आइडी-पासवर्ड की सूची, एक एजेंट आइडी, नकद दो सौ रुपए भी बरामद किए गए। पूछताछ में सूरज ने कबूल किया कि वह निजी आइडी पर टिकट बना कर ग्राहकों को पचास-सौ रुपए अधिक लेकर बेचता था। अपराध शाखा की टीम ने उसे आगे की कार्रवाई के लिए उधना रेलवे सुरक्षा बल को सौंप दिया।

वृद्ध महिला को लूटने वाला शातिर गिरफ्तार

सूरत. वृद्ध महिला को कार में लिफ्ट देने के बाद चाकू दिखा कर जेवर लूटने के मामले में क्राइम ब्रांच ने वडोदरा के एक शातिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से 2.64 लाख रुपए के जेवर भी बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक वडोदरा में महाजन सोसायटी निवासी आर्यन पटेल (33) ने 11 जुलाई को अठवा लाइंस की गोकुल डेयरी के निकट वृद्ध महिला को लूट लिया था। महिला ने उमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को आर्यन को धर दबोचा तथा उससे जेवर भी बरामद कर लिए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned