scriptबारिश में जाम और सड़कों के गड्ढों ने बढ़ाया सिरदर्द | Rain and rain pits increased headache | Patrika News

बारिश में जाम और सड़कों के गड्ढों ने बढ़ाया सिरदर्द

locationसूरतPublished: Jul 04, 2018 08:52:22 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

दिनभर थम-थमकर बरसे बादल, गर्मी और उमस से राहत

patrika photo

मेघ मेहरबान, मौसम हुआ सुहाना

सूरत.

शहर में बुधवार को सुबह से शाम तक बादल थम-थमकर बरसते रहे। बारिश ने गर्मी और उमस से तो राहत दी है, लेकिन इससे सड़कों पर जगह-जगह हुए गड्ढों और ट्रैफिक जाम ने लोगों का सरदर्द बढ़ा दिया है।
शहर में सोमवार से बारिश का दौर चल रहा है। बुधवार को भी दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और सुबह से शाम तक थम-थमकर बारिश होती रही। सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक सेंट्रल जोन में 17, वराछा में 20, रांदेर में 33, कतारगाम में 15, उधना में 23, लिम्बायत में 16 और अठवा जोन में 15 मिमी बारिश हुई। बारिश के कारण कई सड़कों पर पानी भर गया और जगह-जगह जाम लगा रहा। बारिश ने मनपा के प्री-मानसून कामों की पोल खोल दी है। कई जगह बारिश से सड़कें उधड़ गईं और गड्ढे पड़ गए। इससे वाहन चालकों की परेशानी बढ़ गई है।
पारा दो डिग्री बढ़ा
शहर में पारे का उतार-चढ़ाव जारी है। मंगलवार को लगातार तेज बारिश से पारा 27 डिग्री दर्ज किया गया था। बुधवार को कभी तेज तो कभी रिमझिम बारिश होती रही। शहर का अधिकतम तापमान 29.4 डिग्री और न्यूनतम 25 डिग्री दर्ज किया गया। हवा में नमी 78 प्रतिशत और गति 11 किमी प्रति घंटे रही।

अंबाजी मार्केट की पार्टी के खिलाफ एक और मामला
रिंग रोड के अंबाजी मार्केट से फरार हुई पार्टी के खिलाफ सलाबतपुरा पुलिस ने २२.२१ लाख रुपए की धोखाधड़ी का एक और मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक अंबाजी मार्केट में राजलक्ष्मी डिजाइनर तथा श्रद्धा डिजाइनर के संचालक पप्पूराम उर्फ सुरेश चौधरी ने दलाल रामेश्वर और मुकेश के साथ मिल कर मोटा वराछा पाली हिल निवासी राजेश भुवा के साथ भी धोखाधड़ी की थी। नियोजित साजिश के तहत उन्होंने भुवा को विश्वास में लेकर दिसम्बर से अप्रेल के दौरान उसके यहां साडिय़ों पर २२ लाख २१ हजार ९६१ रुपए का एम्ब्रोयडरी जॉब वर्क करवाया था, लेकिन भुगतान नहीं किया। उन्होंने तैयार माल बेच दिया और दुकान बंद कर दी। उल्लेखनीय है कि पप्पूराम के खिलाफ सोमवार को सलाबतपुरा थाने में ३०.२१ लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था।
एम्ब्रोयडरी कारखानेदार के साथ धोखाधड़ी
पूणागाम पुलिस ने एम्ब्रोयडरी कारखानेदार से ४८.८५ लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में कृणाल झालावाडिया के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सरथाणा आशीर्वाद रॉ हाउस निवासी कृणाल झालावाडिया ने सरथाणा ऋषिकेश अपार्टमेंट निवासी जयेश सिद्धपरा के साथ भी धोखाधड़ी की थी। उसने जयेश को भरोसे में लेकर सितम्बर २०१७ से २६ जून, २०१८ तक एम्ब्रोयडरी जॉब वर्क करवाया, लेकिन भुगतान नहीं किया। जयेश की प्राथमिकी के आधार पर मंगलवार रात उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया। आरोप है कि कृणाल कई व्यापारियों से धोखाधड़ी कर फरार हो गया था। उसके पिता ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ सरथाणा और पूणागाम में धोखाधड़ी के तीन मामला दर्ज हो चुके हंै।
øøøø
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो