scriptनवसारी स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाने की उठाई मांग | Raised demand to increase facilities at Navsari station | Patrika News

नवसारी स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाने की उठाई मांग

locationसूरतPublished: Aug 31, 2019 07:48:13 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

रेलवे सलाहकार समिति की बैठक

नवसारी स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाने की उठाई मांग

नवसारी स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाने की उठाई मांग

नवसारी. नवसारी रेलवे सलाहकार समिति की बैठक गुरुवार को सहायक व्यवसायिक प्रबंधक प्रशांत परमार और व्यवसायिक क्षेत्र निरीक्षक रामचंद्र शर्मा की अध्यक्षता में हुई। नवसारी स्टेशन पर हुई इस बैठक में रेलवे सलाहकार समिति के सदस्यों ने वर्षों से लंबित मांगों को पूरा करने की मांग की। इसके अलावा स्टेशन पर सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सीसीटीवी कैमरे बढ़ाने की मांग की। इस समय प्लेटफार्म पर तीन कैमरे हैं। इसके अलावा जनरल वेटिंग रूम, पूर्व में रेलवे यार्ड के पास ट्रैफिक समस्या का समाधान, विजलपोर स्थित रेलवे गरनाला की डे्रेनेज लाइन की समस्या का समाधान, स्टेशन पर बंद स्टॉल शुरू करने, महिलाओं की सुरक्षा के लिए स्थाई तौर पर महिला पुलिस की नियुक्ति, दिव्यांग व बुजुर्ग मुसाफिरों के लिए प्लेटफार्म नंबर दो व तीन पर इ रिक्शा शुरू करने तथा कई ट्रेनों के ठहराव की पुरानी मांगों को भी दोहराया। बैठक में समिति के आसिफ बरोडावाला, जयदीप देसाई, विमलेश शर्मा समेत अन्य सदस्य उपस्थित थे। अधिकारियों ने समस्याओं का जल्द निराकरण लाने का आश्वान दिया।
नवसारी स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाने की उठाई मांग
 

सोमनाथ मंदिर में लघुरुद्रा होमात्मक यज्ञ
नवसारी. बिलीमोरा स्थित सोमनाथ महादेव मंदिर में गुरुवार को होमात्मक लघु रुद्र यज्ञ का आयोजन किया गया। महादेव के दर्शन के लिए आए बड़ी संख्या में आए भक्तों ने यज्ञ में आहूति देकर शिव का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष शिवजी पटेल, देवंचद पटेल, चंद्राकंत रावल समेत ट्रस्टी गण भी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो