scriptराजीव बेनीवाल को मिली अध्यक्ष की कमान | Rajiv Beniwal gets the command of the president | Patrika News

राजीव बेनीवाल को मिली अध्यक्ष की कमान

locationसूरतPublished: Aug 20, 2019 08:52:29 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

राजस्थान के भादरा प्रवासियों के संगठन भादरा जन सेवा ट्रस्ट, कड़ोदरा

patrika

राजीव बेनीवाल को मिली अध्यक्ष की कमान

सूरत. शहर में बसे राजस्थान के भादरा प्रवासियों के संगठन भादरा जन सेवा ट्रस्ट, कड़ोदरा के नए अध्यक्ष के रूप में सर्वसम्मति से राजीव बेनीवाल को चुना गया है। राजीव की नियुक्ति ट्रस्ट की ओर से रविवार को आयोजित सभा में की गई। इस मौके पर ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष भूपसिंह बेनीवाल, राजकुमार बुडानिया, निर्वतमान अध्यक्ष शीशपाल बेनीवाल, मोमनराम, जगदीश कस्बां, अशोक अग्रवाल, रघुवीर लोर, सुरेन्द्र न्योल, वीरेंद्र शर्मा, ओमप्रकाश बेनीवाल, रामसिंह लोर, राजवीर महला आदि मौजूद थे।

ज्ञानज्योति सम्मान समारोह होगा

वैश्य एचीवर्स फाउंडेशन एवं गुजरात प्रदेश अग्रवाल सम्मलेन की ओर से ज्ञानज्योति सम्मान समारोह का आयोजन 8 सितम्बर को दोपहर तीन बजे से सिटीलाइट में साइंस सेंटर के ऑडिटोरियम हॉल में होगा। इसमें वर्ष 2018-19 में राष्ट्रीय स्तर की शैक्षणिक एवं प्रतिस्पर्धात्मक परीक्षाओं में विशिष्ट उपलब्धि हासिल करने वाली वैश्य समाज की प्रतिभाओं व अभिभावकों को ज्ञान ज्योति सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।

साधारण सभा का आयोजन

श्रीश्याम भक्त मित्र मण्डल की 29वीं वार्षिक साधारण सभा रविवार को मंडल के नए कार्यालय 406, आस्था कॉर्पोरेट, वेसू में आयोजित की गई। सभा में अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल ने मंडल के कार्यों व भावी योजनाओं की जानकारी दी और गत वर्ष के आय-व्यय का लेखा जोखा प्रस्तुत किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो