scriptऑटो चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज | rape case registered against driver | Patrika News

ऑटो चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

locationसूरतPublished: Jul 03, 2018 09:57:54 pm

किशोरी से दुष्कर्म का आरोप लगने पर परिवार समेत खाया था जहर

clip art

ऑटो चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

सूरत. दुष्कर्म का आरोप लगने पर परिजनों से सहित जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास करने वाले ऑटो रिक्शा चालक हितेश सरसिया के खिलाफ वराछा पुलिस ने सोमवार रात दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया।


वराछा पुलिस के मुताबिक बेगमपुरा चिडियाकुई निवासी हितेश सरसिया ने नौवीं कक्षा में पढऩे वाली चौदह साल की किशोरी का सालभर यौन शोषण किया। वह उसे ऑटो रिक्शे में स्कूल लाने-ले जाने का काम करता था। वह डरा-धमका कर उससे छेड़छाड़ करता था और अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म करता था। आठ जून को किशोरी लापता हो गई थी। ९ जून को परिजनों ने महिधरपुरा थाने में उसके अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई। किशोरी के मिलने पर पुलिस ने उसके अपहरण के आरोप में दो युवकों को हिरासत में लिया था। बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। किशोरी ने महिधरपुरा पुलिस को दिए बयान में हितेश सरसिया पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। किशोरी ने इस संबंध में शहर पुलिस आयुक्त सतीष शर्मा को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की थी। इस बारे में पता चलने पर २७ जून को हितेश, उसकी पत्नी बीना और सास मंजू ने जहर खा लिया था। उन्हें स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस मामले के लाइमलाइट में आने पर पुलिस ने किशोरी का मेडिकल टेस्ट करवाया तथा उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने पर वराछा थाने में मामला दर्ज किया गया।

फोटो वायरल करने की धमकी दी थी


पुलिस ने बताया कि हितेश किशोरी को धमका रहा था। वह कहता था कि उसके मोबाइल में किशोरी के अश्लील फोटोग्राफ्स हैं, जिन्हें वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

दो व्यापारियों से ३.२३ लाख की धोखाधड़ी


कपड़ा बजार में दो व्यापारियों के साथ ३.२३ लाख रुपए की धोखाधड़ी को लेकर दलाल समेत तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक रिंग रोड के श्री हरिमार्केट में शुभ लक्ष्मी फैशन के संचालक लक्ष्मणसिंह राजपूत, मोतीसिंह राजपूत और दलाल जगदीश चांडक ने वेसू नंदिनी-३ निवासी व्यापारी विशाल अग्रवाल तथा हरेश कृष्णानी के साथ धोखाधड़ी की। उन्होंने पिछले साल जनवरी में विशाल से एक लाख ४८ हजार ३४७ रुपए का नॉयलोन दुपट्टा उधार लिया। हरेश से एक लाख ७५ हजार २३२ रुपए का कपड़ा उधार लिया गया। दोनों को भुगतान नहीं किया गया। उन्होंने जो चेक दिए, रिटर्न हो गए। इस बीच, उन्होंने दुकान बंद कर दी और रुपए मांगने पर धमकी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो