RAPE : जीवन भर साथ रखने का झांसा देकर तीन साल तक किया विवाहिता का यौन शोषण


- युवक व उसके बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज

Rape of a married woman for three years in ichhapore surat, with the promise of keeping her for life, Case filed against the young man and his brother-in-law

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 30 Jun 2020, 09:49 PM IST


सूरत. इच्छापोर थानाक्षेत्र में एक युवक ने एनआरआई की पत्नी को साथ रखने का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर तीन साल तक उसके साथ बलात्कार कर उसका यौन उत्पीडऩ किया।

आरोपी युवक को तीन बच्चों का पिता है जबकि पीडि़त विवाहिता की भी तीन संतानें है। इस संबंध में पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने युवक व उसके बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इच्छापोर कृष्णा पार्क सोसायटी निवासी जीगर पटेल तीन साल पूर्व एक विवाहिता को अपने प्रेम जाल में फंसाया। विवाहिता का पति दुबई में होने के कारण वह घर आता जाता था। उसे जिंदगी भर साथ रखने का झांसा दिया और फिर अलग अलग स्थानों पर घुमाने ले जाने लगा।

इस दौरान पीडि़ता के मना करने के बावजूद उसने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। 15 दिन पूर्व वह अपने बहनोई मनीष पटेल के साथ उनकी कार में पीडि़ता को ओलपाड़ के पिंजरत गांव स्थित बहनोई के घर पर ले गया। वहां पर पीडि़ता के बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया।

उसके बाद 25 जून को रात में पीडि़ता को मिलने के लिए बुलाया। पीडि़ता ने जाने से मना किया तो उसके घर आ धमका। पीडि़ता को अपशब्द कहे और मारपीट कर उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। इस संबंध में पीडि़ता से शिकायत मिलने पर सोमवार को इच्छापोर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी व उसके बहनोई को हिरासत में लिया है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned