RAPE : बलात्कार कर अश्लील वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

- दो बच्चों की मां से ब्लैकमेल का मामला..
- सरथाणा में युवक के खिलाफ मामला दर्ज

- Blackmail case from mother of two ...
- Case filed against youth in Sarthana

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 06 Mar 2021, 10:09 AM IST

सूरत. सरथाणा क्षेत्र में दो बच्चोंं की माता से बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो बनाने और फिर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


पुलिस के मुताबिक योगी चौक निवासी आरोपी अजय गोयाणी ने 33 वर्षीय पीडि़ता के साथ 2018 में दीपावली के समय बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाया। उस समय पीडि़ता के पति व बच्चे बाहर गए हुए थे। पीडि़ता को अकेला पाकर वह जबरन घर में घुस गया। पीडि़ता के साथ जबरदस्ती की और मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बनाया।

इसके बाद वह इस बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा और लगातार शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। कुछ समय बाद पीडि़ता का परिवार दूसरी जगह रहने चला गया तो वहां भी आकर परेशान करने लगा। तंग आकर पीडि़ता ने इस बारे में परिजनों को बताया और शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई। सरथाणा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

कार से 35 हजार का साइलेंसर चोरी


सूरत. सरथाणा जकातनाका इलाके में सोसायटी के गेट के पास पार्क कार से कोई साइलेंसर चुरा कर ले गया। साइलेंसर की कीमत 35 हजार रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में कार सरस्वती सोसायटी निवासी पीडि़त व्यापारी सतीष कांतीभाई सिरोया प्राथमिकी दर्ज करवाई है। घटना 27-28 फरवरी के बीच रात में हुई।

युवक से मारपीट का वीडियो वायरल


सूरत. सोशल मीडिया में एक युवक से मारपीट करने और उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वराछा इलाके की सपना सोसायटी का है। जिसमें 4-5 जनें एक युवक को बेरहमी से पीटते है और फिर उसे जबरन बाइक पर बिठा कर ले जाते हुए नजर आते है। हालांकि युवक कौन था और उस पर हमला किन लोगों ने और क्यों किया इस बारे में पता नहीं चला है। पुलिस भी जांच में जुटी है।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned