RAPE : अमरोली में रिश्ते के मौसा ने मासूम को बनाया हवस का शिकार

- बच्ची के रोने पर पिता की नींद टूटी तो आरोपी हुआ भगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

# तलाकशुदा जमीन दलाल ने विवाहिता बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाया

By: Dinesh M Trivedi

Published: 23 Jun 2021, 11:06 AM IST

सूरत. अमरोली क्षेत्र में छह साल की मासूम बच्ची को उसके रिश्ते के मौसा द्वारा हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। इस संंबंध में पीडि़त बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अमरोली क्षेत्र के एक होटल में रसोइए के तौर पर काम करने वाले युवक (24) ने अपनी पत्नी की मौसेरी बहन की छह साल की मासूम पुत्री को हवस का शिकार बनाया।

पीडि़त बच्ची सोमवार को दोपहर में घर में खेल रहे थी। वहीं, बतौर सुरक्षाकर्मी नाइट ड्यूटी करने वाले उसके पिता सोए हुए थे। उसकी माता लोगों के घरों में काम करने के लिए गई हुई थी। उसी समय युवक होटल से उनके घर आया। पिता को सोता हुआ देख बहला फुसला कर दूसरे कमरे में ले गया। वहां पर उसके साथ गलत काम किया।

बच्ची के रोने की आवाज सुन कर उसके पिता की नींद टूटी तो युवक वहां से भाग निकला। बच्ची के पिता ने पत्नी को घर बुलाया और फिर देर रात अमरोली थाने में युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। अमरोली पुलिस ने पीडि़त बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही हैं।

---------------------

तलाकशुदा जमीन दलाल ने विवाहिता बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाया

सूरत. एक जमीन दलाल ने सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आई सरथाणा क्षेत्र की एक महिला से बलात्कार करने के बाद उसका अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़ता की शिकायत पर सरथाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक भावनगर जिले के तलाजा निवासी आरोपी अमित पंड्या ने 40 वर्षीय पीडि़ता के साथ बलात्कार कर उसका यौन शोषण किया। तलाकशुदा अमित तीन साल पूर्व सोशल मीडिया के जरिए पीडि़ता के संपर्क में आया था। दोनों के बीच दोस्ती होने पर वह सूरत आकर पीडि़ता को डूमस घुमाने ले गया।

वहां उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना दिया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका यौन शोषण करने लगा। इस पर पीडि़ता ने सरथाणा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned