छह वर्षीय बच्ची से बलात्कार

छह वर्षीय बच्ची से बलात्कार

Vineet Sharma | Publish: Nov, 10 2018 08:09:15 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

आरोपी गिरफ्तार

वलसाड. शहर के मोगरावाड़ी क्षेत्र में छह वर्षीय बच्ची के साथ बलत्कार करने वाले आरोपी को लोगों ने पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। इससे पहले लोगों ने उसकी जमकर पिटाई भी की। बच्ची शौचालय में लहूलुहान थी। बच्ची के चिल्लाने पर जब आलोक मिश्रा वहां से भागा तो एक महिला ने देख लिया और उसने शोर मचा दिया।

पीडि़त बच्ची कक्षा एक की छात्रा है। शुक्रवार को वह घर के पास स्थित शौचालय गई थी। इसी दौरान आरोपी आलोक मिश्रा शराब के नशे में वहां पहुंचा और बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची के चिल्लाने पर जब आलोक मिश्रा वहां से भागा तो एक महिला ने देख लिया और उसने शोर मचा दिया।

इसके बाद लोगों ने आरोपी को दौड़ाकर पकड़ लिया और देखा तो बच्ची शौचालय में लहूलुहान थी। जिसके बाद लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस तुरंत वहां पहुंची और बच्ची को सिविल अस्पताल पहुंचाया तथा आरोपी को थाने लेकर आई। पुलिस ने जांच में एफएसएल टीम की मदद से जरुरी जांच पड़ताल की और आरोपी के खिलाफ 376 व पोस्को के तहत मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक एमएन चावड़ा ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दोषी सिद्ध होने पर उसे 20 साल तक की सजा या आजीवन कैद की सजा हो सकती है।

बच्ची के चिल्लाने पर गया ध्यान

शोर मचाकर आरोपी को पकड़वाने वाली महिला ने बताया कि उसने बच्ची को शौचालय में जाते हुए देखा था और उसके पीछे आरोपी भी गया था। उस दौरान वह मछली धो रही थी और उसने सोचा कि आरोपी यहां से पास की गली में निकल जाएगा। लेकिन जब बच्ची के चिल्लाने पर वह बाहर निकलकर भागा तो उसे शंका गई और उसने शोर मचाकर लोगों को एकत्र किया। जिसके बाद आरोपी पकड़ा गया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned