scriptRAPE : युवक ने किया बलात्कार, मित्रों ने ब्लैकमेल कर की छेड़छाड़ | RAPE: Youth raped, friends blackmailed and molested | Patrika News

RAPE : युवक ने किया बलात्कार, मित्रों ने ब्लैकमेल कर की छेड़छाड़

locationसूरतPublished: Jun 03, 2020 10:46:35 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

covid19 : lockdown in surat – युवती की शिकायत पर तीन जनों के खिलाफ वराछा पुलिस ने शुरू की कार्रवाई RAPE: Youth raped, friends blackmailed and molested in varachha surat – Varachha police started action against three men on the complaint of the girl

shamli

rape


सूरत. पहले से विवाहित युवक ने एक युवती को शादी का झांसा देकर उससे कई बार बलात्कार किया। फिर उसके दो मित्रों ने उसके फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ छेड़छाड़ की। सोमवार को मामला सामने आने पर वराछा पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक खोलवड अमृत कुंज अपार्टमेंट निवासी सागर गजेरा, सिद्धी ऑटो सागर सोसायटी कापोद्रा निवासी जस्मिन बोडा व पूणागाम निवासी रमेश घोघारी ने मिल कर 25 वर्षीय युवती के साथ जबरदस्ती की। घर पर साडिय़ों का जॉब वर्क करने वाली पीडि़ता को सागर साडिय़ां देने के लिए जाता था।
उस दौरान उसने बहला फुसला कर उसे शादी का झांसा दिया और गत 11 फरवरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया। उसके बाद अलग अलग स्थानो ंपर ले जाकर कई बार उसके बलात्कार किया। इस दौरान उसने पीडि़ता के साथ अपने मोबाइल से कई आपत्तीजनक फोटो लिए व वीडियो भी बनाए।
उसके बाद पीडि़ता से किनारा कर लिया। फिर उसे एक फॉर्म हाउस में बुलाया। वहां जस्मिन व रमेश ने पीडि़ता के साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उन्होंने सागर द्वारा लिए गए फोटोग्राफ व वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी।
पीडि़ता के भाई को इस बारे में पता चलने पर उसने इस बारे में उनसे बात की तो उसे भी जान से मारने की धमकी दी। लंबे समय तक आरोपियों की प्रताडऩा झेलने की बाद पीडि़ता ने सोमवार को वराछा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि आरोपी सागर विवाहित है तथा दो संतानों को पिता है। मामले की छानबिन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो