scriptजंगल जमीन के लिए आदिवासी सेना ने निकाली रैली | really for jungle and jamin | Patrika News

जंगल जमीन के लिए आदिवासी सेना ने निकाली रैली

locationसूरतPublished: May 14, 2018 09:44:07 pm

दस्तावेजों के साथ जंगल की जमीन की मांग पर दिया ज्ञापन

patrika
वांसदा. आदिवासी सेना ने तहसील के खरजाई गांव में नई वसाहत से रैली निकाली और विभिन्न कार्यालयों में दस्तावेजों के साथ जंगल की जमीन की मांग पर ज्ञापन दिया।

आदिवासी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ पंकज पटेल और वांसदा तहसील आदिवासी सेना प्रमुख विशाल पटेल की अगुवाई में शुरु हुई रैली शरा, केवडी, धरमपुरी से उनाई होते हुए वांसदा पहुंची। प्रायोजन अधिकारी महेश चौधरी और बाद में प्रांत अधिकारी एवं तहसीलदार कार्यालय में ज्ञापन दिया।
इसके साथ तालुका के 320 किसानों को जंगल जमीन देने की मांग के फार्म और जरूरी दस्तावेज भी दिए गए। बाद में आंबाबारी और महुवास गांव में सभा आयोजित की गई, जहां आदिवासी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ पंकज पटेल ने पैसा एक्ट समेत कई जानकारी दी। इस मौके पर उन्होंने सिकलसेल मरीजों के लिए आदिवासी सेना हास्पिटल बनाने की घोषणा की।
कामलझरी में 21 जोड़ों ने किया दांपत्य जीवन में प्रवेश

तहसील के कामलझरी गांव में सोमवार को 21 आदिवासी युगलों का सामूहिक विवाह पूरे विधि विधान से संपन्न करवाया गया है।
लायंस क्लब इंटरनेशनल और वापी नाइस के सहआयोजन में प्रगटेश्वर धाम के आचार्य प्रभु दादा की उपस्थिति में यह विवाह संपन्न करवाया गया। सभी नवदंपतियों को कन्यादान स्वरुप कई चीजें भेंट की गई। प्रभु दादा ने इस दौरान सभी को व्यसन से दूर रहने का संकल्प करवाया। उन्होंने आदर्श वैवाहिक जीवन के लिए कन्याओं को पति, सास, ससुर की परिवार की मर्यादा में रहते हुए सेवा करने की नसीहत दी। इस अवसर पर कई सामाजिक अग्रणी और वर-वधू पक्ष के सैकड़ों लोग उपस्थित थे।
जल अभियान के लिए युवा मोर्चा की रैली

patrika
वापी. सुजलाम सुफलाम जल संचय अभियान के अंतर्गत लोगों को जल बचाने के प्रति जागरुक करने के लिए भाजपा युवा मोर्चा ने सोमवार को बाईक रैली निकाली। वापी के विभिन्न मार्गों से होते हुई निकली रैली के माध्यम से लोगों को जल का महत्व बताते हुए जल संचय के प्रति जागरुक किया गया। रैली में सांसद डॉ केसी पटेल, पारडी विधायक कनु देसाई, जिला पंचायत प्रमुख जितेन्द्र टंडेल, युवा मोर्चा अध्यक्ष चेतन भंडारी, जिला युवा बूथ कन्वीनर एवं कार्यकारी सदस्य धवल एस भानुशाली, युवा मोर्चा कोषाध्यक्ष और नोटिफाइड प्रभारी संदीप परमार समेत काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो