murder : पुत्र ने मां से मारपीट करने वाले पिता व पति ने चरित्र पर संदेह के चलते पत्नी पर किया हमला

अमरोली व सचिन में हुई रिश्तों की हत्या पर संदेह के चलते पत्नी पर किया हमला

Son attacked father and husband assaulting wife for suspicion of character

By: Dinesh M Trivedi

Published: 18 Apr 2021, 11:43 AM IST

सूरत. अमरोली क्षेत्र के कोसाड़ आवास में अक्सर पत्नी से झगड़ा व मारपीट करने वाले एक व्यक्ति की उसके चौदह वर्षीय पुत्र ने चाकू घोंप कर हत्या कर दी। वहीं, सचिन में श्रमिक ने चरित्र पर संदेह के चलते कारखाने में ही पत्नी पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार डाला।
अमरोली पुलिस के मुताबिक, कोसाड़ आवास निवासी गणेश पुत्र रमेश राठौड़ की उसके पुत्र ने हत्या कर दी। गणेश का शुक्रवार रात अपनी पत्नी रेखा के साथ झगड़ा हो हुआ। रात में विवाद बढऩे पर वह घर के बाहर आकर रिक्शा में सो गया। उसके सोने के बाद उसका चौदह वर्षीय पुत्र चाकू लेकर निकला और सोते हुए गणेश के सीने में घोंप दिया। फिर अंदर जाकर सो गया। शोर होने पर उसकी पत्नी बाहर निकली और लोगों की मदद से गणेश को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो गई। पुलिस ने किशोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरे मामले में पुलिस के मुताबिक सचिन जीआइडीसी ईश्वरनगर गौतमचाल निवासी रामपाल पाल ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था। उसे आशंका थी कि उसकी पत्नी के किसी और व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध है। इस बात को लेकर दोनों में विवाद भी हो चुका था। पति पत्नी दोनों जीआइडीसी में स्थित लक्ष्मी कॉरपोरेशन नाम के कारखाने में काम करते थे। वह कारखाने में मजदूरी करता था और उसकी पत्नी कारखाने में खाना बनाती थी। शनिवार सुबह वह तीसरी मंजिल पर स्थित रसोई में खाना बना रही थी। उस वक्त रामपाल व उसके दोनों के बीच फिर विवाद हुआ। रामपाल ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
---------------
छह लाख उधार देकर 40 लाख मांग रहा था लाखा

सूरत.छह लाख रुपए की उधार देकर एक प्रौढ़ से चालिस लाख रुपए की मांग करने और रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में अडाजण पुलिस ने शातिर लाखा के खिलाफ एक और मामला दजü किया है। पुलिस के मुताबिक पालनपुर जिग्नासा सोसायटी निवासी प्रदीप पंचाल ने 2019 में जरुरत पडऩे पर कतारगाम नंदनवन सोसायटी निवासी शातिर लाखा उफü भरत सटिया से छह लाख रुपए उधार लिए थे। इसके लिए उन्होंने अपने मकान का कागजात भी गिरवी रखे थे। लेकिन छह लाख के बदले वह अब प्रदीप से सूद समेत 40 लाख रुपए की मांग कर रहा था। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देता था। यहां उल्लेखनीय हैं कि लाखा के खिलाफ पहले भी कतारगाम थाने में एक युवक से अप्राकृतिक यौन संबंध बना कर करोड़ों रुपए हड़पने का मामला दर्ज हो चुका है।
------------------------
स्ट्रीट लाइट से तांबे के तार चुराने के आरोप में दो गिरफ्तार

सूरत. कोजवे स्थित भरीमाता मंदिर के पास लगे स्ट्रीट लाइट के पोल से कॉपर वायर की चोरी करने के आरोप में मनपकर्मियों ने दो जनों को रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। चौक बाजार पुलिस के मुताबिक, आरोपी रमेश देवीपूजक व सुरेश देवीपूजक शुक्रवार को स्ट्रीट लाइट पोल से तांबे के तार चुरा रहे थे। उस दौरान मनपा के स्ट्रीट लाइट सुपरवाइजर ने उन्हें देख लिया और लोगों की मदद से पकड़ लिया।
-----------------------------

पूणागाम में पीसीबी का छापा, शराब के साथ बुटलेगर गिरफ्तार

सूरत. पीसीबी पुलिस ने पूणागाम इलाके में छापा मार कर एक मकान से 40 हजार रुपए की शराब बरामद की है। एक जनें को गिरफ्तार किया है तथा एक अन्य को वांछित घोषित किया है। पुलिस के मुताबिक, नवा कमेला आनंदनगर के एक मकान में आरोपी रईसखान पठान अपने फरार साथी राहुल के साथ मिल कर अवैध रूप से शराब की बिक्री करता था। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दबिश कर करवाई की गई।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned