केरल भेजी गई राहत सामग्री

केरल भेजी गई राहत सामग्री

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 04 2018 09:01:23 PM (IST) Surat, Gujarat, India

सरकार तथा स्वंय सेवी संस्थाओं की ओर से भी राहत साम्रगी भेजा

भरुच.

केरल में बाढ़ से प्रभावित लोगों की सहायता के लिए सरकार तथा स्वंय सेवी संस्थाओं की ओर से भी राहत साम्रगी भेजा जा रहा है। आरएसएस भरुच की ओर से मंगलवार को राहत साम्रगी से भरे ट्रक को केरल के लिए रवाना किया गया। इस अवसर पर आरएसएस के पदाधिकारी और स्वंयसेवक उपस्थित थे।

 


अलग-अलग क्षेत्रों में जुआ खेलते १४ गिरफ्तार, आरोपियों 2.68 लाख का सामान जब्त
भरुच. अंकलेश्वर पुलिस ने दो अलग-अलग क्षेत्रों में जुआ खेलते १४ लोगों को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से २.६८ लाख रुपए का सामान जब्त किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की। उमल्ला पुलिस ने पटेल फलिया स्थित पुराने प्राथमिक स्कूल के बरामदे में सोमवार शाम जुआ खेल रहे धर्मेश पटेल, जिगनेश पटेल, निकुंज पटेल, प्रकाश पंडया, अंकुर पटेल, आशीष पटेल, चंद्रकांत पटेल व जगजीवन पटेल सभी निवासी पटेल फलिया को गिरफ्तार किया।

 

आरोपियों से एक लाख १३०० नकद, छह मोबाइल, छह बाइक सहित २.६० लाख का सामान जब्त किया। उधर, अंकलेश्वर तहसील के नवा कासिया गांव में अंकलेश्वर शहर पुलिस ने पेड़ के नीचे जुआ खेल रहे भवरलाल तेली, जयेश कायस्थ, हार्दिक टेलर, शांतिलाल पटेल, निलेश कायस्थ और रामजी पटेल निवासी भरुच को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से ८ हजार ४०० नकद जब्त किया गया।

 


बाइक फिसलने से एक की मौत
भरुच. शहर के स्टेशन मार्ग पर सोमवार को बाइक फिसलने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भरुच निवासी प्रकाश रावल और नरेश वाडेकर बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान स्टेशन मार्ग पर बिग बाजार के पास बाइक फिसलने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को शहर के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्रकाश रावल की मौत हो गई।

Ad Block is Banned