scriptगणतंत्र दिवस का दिखने लगा जोश | Republic Day looks like Josh | Patrika News

गणतंत्र दिवस का दिखने लगा जोश

locationसूरतPublished: Jan 21, 2019 11:03:38 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

पुलिस जवानों ने शुरू की परेड की रिहर्सल

patrika

pared

सूरत. गणतंत्र दिवस समारोह २०१९ को मनाने की तैयारियां जोरों से शुरू कर दी गई हैं। अठवालाइंस पुलिस परेड ग्राउण्ड पर पुलिस जवानों ने परेड की रिहर्सल करना शुरू कर दिया है। इसमें महिला पुलिसकर्मियों ने भी हथियारों के साथ भाग लिया। वहीं, शहर की सडक़ों पर प्लास्टिक के तिरंगे बेचने वाले भी निकलने लगे हैं।
वोट करेगा युवा का आगाज गुजरात से
सूरत. आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान के प्रति युवा मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से अग्रवाल विकास ट्रस्ट युवा शाखा की ओर से वोट करेगा युवा अभियान की शुरुआत रविवार को गुजरात राज्य के कई शहर-कस्बों से की गई।
अभियान के प्रेरक संजय सरावगी ने बताया कि यह अभियान आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व पूरे देशभर में चलाया जाएगा एवं युवा वर्ग को वोट देने के लिए अभियान के दौरान कई कार्यक्रमों के माध्यम से प्रेरित किया जाएगा। शाखा ने दिसम्बर 2017 के दौरान गुजरात विधानसभा चुनाव में भी वोट करेगा युवा अभियान के माध्यम से युवा मतदाताओं को मतदान के प्रति प्रेरित किया था। युवा शाखा के अध्यक्ष राहुल अग्रवाल ने बताया कि गुजरात प्रदेश अग्रवाल युवा महासभा के सहयोग से रविवार को दाहोद में 110, डीसा में 265, गांधीधाम में 379, नवसारी में 335, सोनगढ़ में 314, उमरगांव में 150 समेत कुल एक हजार 553 लोगों ने मतदाता पहचान पत्र के आवेदन में सुधार-संशोधन के लिए फार्म भरें। रविवार को प्रदेशभर में आयोजित अभियान के दौरान युवा महासभा के अध्यक्ष धीरज अग्रवाल व उनकी टीम सभी शहर-कस्बों में सक्रिय रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो