scriptकंटेनमेन्ट जोन न हटाने से निवासियों में नाराजगी | Residents angry due to non-removal of Containment Zone | Patrika News

कंटेनमेन्ट जोन न हटाने से निवासियों में नाराजगी

locationसूरतPublished: Jun 15, 2020 12:55:38 am

Submitted by:

Sunil Mishra

गोदाल नगर में कंटेनमेन्ट जोन 15 दिन में ही हटा लिया था
Containment zone in Godal Nagar was lifted within 15 days

कंटेनमेन्ट जोन न हटाने से निवासियों में नाराजगी

कंटेनमेन्ट जोन न हटाने से निवासियों में नाराजगी

वापी. कोरोना मरीज मिलने के 20 दिन बाद भी चला में सताधार सोसायटी को कन्टेनमेन्ट जोन से न हटाने पर निवासियों में नाराजगी है।
लोगों का आरोप है कि गोदाल नगर में कंटेनमेन्ट जोन 15 दिन में ही हटा लिया गया था, लेकिन यहां 20 दिन से ज्यादा के बाद भी कंटेनमेन्ट जोन है। इससे होने वाली दिक्कत से परेशान लोगों ने विधायक कनु देसाई और सांसद केसी पटेल से भी इस संबंध में शिकायत की। लोगों ने आरोप लगाया कि किसी ने भी उनकी समस्या के निवारण का प्रयास नहीं किया। दूसरी तरफ सताधार सोसायटी के लोगों की समस्या का पता चलने पर नगर पालिका के पूर्व प्रमुख और जीयूडीसी के निदेशक हार्दिक शाह तथा भाजपा नेता गिरिराज सिंह जडेजा वहां पहुंचे। दोनों ने लोगों की समस्या की जानकारी लेकर इस संबंध में उच्चाधिकारियों से मिलकर निवारण का आश्वासन दिया। गिरिराज सिंह जडेजा ने लोगों को व्यक्तिगत रूप से भी मदद करने का आश्वासन दिया।
https://www.patrika.com/surat-news/fourth-death-from-corona-in-valsad-district-6193793/

https://twitter.com/hashtag/IndiaFightsCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/DilliDurAst/status/1272134491402723328?ref_src=twsrc%5Etfw
होप हाउस ने बढ़ाए मदद के हाथ
वापी. जीआइडीसी के एलआइजी आवासीय परिसर में रहने वाले हरिया अस्पताल के कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद क्षेत्र की चार बिल्डिंग 24 मई से प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दी गई हैं। इससे यहां रहने वाले निम्न मध्यम वर्गीय परिवारों के लिए परेशानी खड़ी हो गई है।
सेवा भावी संस्था दी होप हाउस की पूनम धूत को इसका पता चलने पर अपने सहयोगियों के साथ आगे आई और क्षेत्र के जरूरतमंद प्रति परिवार दस किलो आटा, पांच किलो चावल, दो किलो दाल, चीनी तथा मसाले सहित जरूरी सामान प्रदान कर उनकी परेशानी दूर करने का प्रयास किया।
कंटेनमेन्ट जोन न हटाने से निवासियों में नाराजगी
भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई के लिए पार्षद ने बजाया बाजार में घंटा
वलसाड. वलसाड नगर पालिका के कबाड़ के 22 लाख रुपए गबन करने का मामला दिनों दिन तूल पकड़ रहा है। रविवार को सत्तापक्ष भाजपा के पार्षद ने भी बाजार में घंटनाद कर इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
नपा डंपिंग साइट से लाखों रुपए के कबाड़ बेचकर रुपए गबन के मामले में पार्षद के साथ नपा इंजीनियर पर भी आरोप लग रहा है। पार्षद व पूर्व नपा प्रमुख राजू मरचा ने भी शनिवार को इस संबंध में एसपी को ज्ञापन देकर केस दर्ज करने की मांग की थी। रविवार को भाजपा के वरिष्ठ पार्षद प्रवीण कच्छी ने आजाद चौक पर घंटा बजाकर घोटाले में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए चीफ ऑफिसर से मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि जनता के खून पसीने की कमाई का गबन हो रहा है और प्रमुख एवं चीफ ऑफिसर चुप्पी साधे हैं। उन्होंने तुरंत इस मामले की जांच की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो