सेवानिवृत्त डीवाई एसपी को बेहोश कर ले उड़े सोने की माला

दो बदमाशों ने नोट सुंघाकर दिया वारदात को अंजाम

बारडोली.

कामरेज तहसील के नवागाम में सेवानिवृत्त डीवाई एसपी की दुकान पर ग्राहक बनकर आए दो बदमाशों ने नोट सुंघाकर बेहोश करने के बाद उनके गले से 50 हजार की सोने की माला लेकर भाग निकले।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कामरेज रास्ता स्थित नवसर्जन सोसायटी निवासी सेवानिवृत्त डीवाई एसपी भरतसिंह खुमानसिंह सोलंकी (79) का पुत्र चन्द्रसिंह नवागाम में स्थित भवानी कॉम्प्लेक्स में जीवराज चाय की दुकान है। गत 6 जनवरी को चन्द्रसिंह बाहर गया हुआ था। उनकी जगह दुकान पर उनके पिता भरतसिंह बैठे हुए थे। दोपहर को दो आज्ञत व्यक्ति आए और भरतसिंह से चाय का पैकेट मांगा।

भरतसिंह ने चाय का पैकेट देने के बाद दोनों से पैसे भी ले लिए। थोड़ी देर के लिए दोनों दुकान पर ही खड़े रहे बाद में चाय लेने वाले शख्स ने उनके साथ आए शख्स की आर्मी में होने की पहचान दी। उसने भरतसिंह को बताया कि आर्मीमैन के घर पर पुत्र जन्म होने पर उसे हनुमान मंदिर में दान करना है क्या आप दान कर देंगे।

इस पर भरतसिंह ने मना कर दिया। बाद में आर्मी मैन ने उनके पास की नोट भरतसिंह के चहेरा पर लगाते ही भरतसिंह बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद एक व्यक्ति ने दुकान में घुसकर भरतसिंह ने गले से सोने और रुद्राक्ष की माला कीमत 50 हजार ले कर भाग निकले। पूरी घटना दुकान के सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। इस मामले में भरतसिंह ने कामरेज थाने में बुधवार रात शिकायत दर्ज कराई।

Show More
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned