scriptसिंगणपोर में सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की हुई बेकाबू, वृद्ध की मौत | Retired police officer in Singanpore becomes uncontrollable | Patrika News

सिंगणपोर में सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की हुई बेकाबू, वृद्ध की मौत

locationसूरतPublished: May 22, 2022 09:51:58 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– कार ने दो मोटरसाइकिलों को भी चेपट में लिया, मौके पर जमा हुई भीड़ ने चालक को पकड़ा

सिंगणपोर में सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की हुई बेकाबू, वृद्ध की मौत

सिंगणपोर में सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की हुई बेकाबू, वृद्ध की मौत

सूरत. सिंगणपोर इलाके में रविवार को एक सेवानिवृत पुलिस अधिकारी की बेकाबू कार ने दो मोटरसाइकिलों व एक वृद्ध को चपेट में लिया। फिर डिवाइडर से टकरा कर रुकी। इस हादसे में घायल वृद्ध की मौत हो गई। लेकिन मोटरसाइकिल सवार बच गए। हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।
लोगों ने पुलिस अधिकारी को घेर लिया। फिर मौके पर पहुंची। सिंगणपोर पुलिस ने हालात पर काबू पाकर कार्रवाई शुरू की। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हादसा सिंगणपोर रोड कंथारिया हनुमान मंदिर के निकट रविवार दोपहर में हुआ। उस दौरान वहां से गुजर रही एक कार बेकाबू हो गई। कार ने वहां से गुजर रही दो मोटरसाइकिलों को चपेट में लिया हालांकि मोटरसाइकिल सवारों को कोई गंभीर चोंट नहीं आई। फिर एक वृद्ध को टक्कर मारते हुए कार सडक़ के डिवाइडर से टकरा कर रुकी। हादसा देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
लोगों ने हादसे में घायल हुए वृद्ध सिंगणपोर भाग्यलक्ष्मी सोसायटी निवासी नाथू नागजी बोरिचा (65) को स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता हैं कि अस्पताल में वृद्ध की मौत हो गई। कार में सवार व्यक्ति को पकड़ लिया। उन्होंने अपनी पहचान सेवानिवृत पुलिस अधिकारी के रूप में दी।
घटना की खबर मिलने पर सिंगणपोर पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालात पर काबू पाया। कार चालक को थाने ले गई। पुलिस का कहना हैं कि कार्रवाई चल रही हैं। कार चालक सेवानिवृत पुलिस अधिकारी का नाम के.एन.पटेल बताया गया है।
—————————————–
कारखाने से मोबाइल और कंप्युटर की चोरी

सूरत. उधना क्षेत्र में स्थित ब्लाउज बनाने के कारखाने में घुसे चोर मोबाइल तथा कम्प्यूटर चुरा कर ले गए। घटना की संबंध में उधना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक भाठेना शिवशंकर सोसाइटी निवासी मोहम्मद अहमद खान का उधना की शिव शंकर सोसाइटी में ही ब्लाउज बनाने का कारखाना है। रात में कोई कारखाने में घुसा और कारीगर इलियास पठान व मोहसिन पठान के दो मोबाइल फोन तथा एक कंप्युटर समेत ४० हजार रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गया।
———–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो