scriptreturned home in the morning and slit his wife's throat with a knife | सुबह घर लौटा और चाकू से पत्नी का गला रेत डाला | Patrika News

सुबह घर लौटा और चाकू से पत्नी का गला रेत डाला


- आरोपी पति को पत्नी के चरित्र पर था संदेह, हत्या के आरोप में पत्नी ने किया गिरफ्तार

सूरत

Published: May 04, 2022 05:10:53 pm

सूरत. चरित्र पर संदेह के चलते डिंडोली क्षेत्र में कपड़ा कारोबारी ने पत्नी पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। मंगलवार सुबह हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची डिंडोली पुलिस ने मृतक के पुत्र की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
सुबह घर लौटा और चाकू से पत्नी का गला रेत डाला
सुबह घर लौटा और चाकू से पत्नी का गला रेत डाला
पुलिस के मुताबिक डिंडोली वृंदावन रेजिडेंसी निवासी सुरूभा झाला ने मंगलवार सुबह अपनी पत्नी हंसा बेन की हत्या कर दी। पिछले करीब डेढ़ माह से सुरूभा को हंसा के चरित्र पर संदेह था। उन्हें आशंका थी कि हंसा के किसी पर पुरुष के साथ अवैध संबंध है। जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था।
विवाद बढऩे पर सुरूभा घर छोड़ कर चले गए थे। मंगलवार सुबह करीब पौने नौ बजे वह घर लौटे। पुत्र से कहा कि वह उसकी माता से माफी मांगना चाहता है। उस समय उनका पुत्र बाहर नाश्ता लेने जा रहा था। पुत्र बाहर चला गया और वह पहली मंजिल पर मौजूद हंसा पर चाकू से हमला कर दिया।
उसके छाती, कंधे, गाल और गले पर चाकू से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार डाला। घटना की खबर मिलने पर डिंडोली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उनके पुत्र विक्रमसिंह की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर सुरूभा को हिरासत में ले लिया।
-------------------------------
अमरोली में श्रमिक हमला कर नकदी लूटी

सूरत. अमरोली थानाक्षेत्र की भरथाणा रेलवे फाटक के पास एक बदमाश ने श्रमिक पर डंडे से हमला कर नकदी लूट ली और फरार हो गया। घटना के संबंध में अमरोली अंजनी इंडस्ट्रिज निवासी पीडि़त रवि कैलाश प्रधान की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक लूम कारखाने में काम करने वाले रवि रविवार रात भरथाणा रेलवे फाटक से गुजर रहा था। उस दौरान संजू नाम के युवक ने उसका रास्ता। उसके सिर पर डंडे से वार कर जेब से साढ़े तीन हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गया। घायल संजू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
---------------------------
श्रमिक से मोबाइल छीना

सूरत. मित्र को रेलवे स्टेशन छोड़ कर लौट रहे एक श्रमिक से बाइकर्स ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। चोरी गए मोबाइल की कीमत १४ हजार रुपए बताई गई है। घटना केसंबंध में लंबे हनुमान रोड घनश्याम नगर निवासी पीडि़त टुन्ना सहानी ने प्राथमिकी दर्ज करवाई है। टुन्ना अपने दो मित्रों रणजीत व अनिल को स्टेशन छोडऩे गया था। वहां से लौटते समय एक मोटरसाइकिल पर आए तीन जनों ने उसके शर्ट जेब में रखा मोबाइल छीन लिया और भाग निकले।
------------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी केसः बहस पूरी, 1991 का वर्शिप एक्ट लागू होगा या नहीं, कल होगा फैसला, जानें सुनवाई से जुड़ी हर बातबीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमालैंड होते ही झटके से रूक गया यात्री विमान, सांस थामे बैठे रहे यात्रीजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईं
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.