scriptट्रेन में छूटे यात्रियों के मोबाइल सुरक्षित लौटाए | Returned the mobile of the passengers left in the train safely | Patrika News

ट्रेन में छूटे यात्रियों के मोबाइल सुरक्षित लौटाए

locationसूरतPublished: Aug 20, 2019 10:25:14 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

वापी आरपीएफ का काबिले तारीफ कार्य

patrika

ट्रेन में छूटे यात्रियों के मोबाइल सुरक्षित लौटाए

वापी. आरपीएफ ने ट्रेन में छूटे दो यात्रियों के मोबाइल बरामद कर उन्हें सुरक्षित लौटा दिया है।
बताया गया है कि शताब्दी एक्सप्रेस में सोमवार को अहमदाबाद से सूरत आ रहे यात्री परेश शाह का 45 हजार का मोबाइल ट्रेन में छूट गया था। सूरत स्टेशन पर उतरने के बाद इसका पता चलने पर हेल्पलाइन नंबर 182 पर इसकी सूचना दी। वहां से वापी आरपीएफ को इसकी जानकारी दी। जब ट्रेन वापी के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची तो एसआई विशन सिंह राठौड़ और कांस्टेबल प्रधान चौधरी ने कोच नंबर सी -11 में 29 नंबर सीट से मोबाइल बरामद किया। इसकी सूचना परेश शाह को देकर वापी बुलाया गया। वापी आरपीएफ पोस्ट पहुंचने के बाद जरूरी दस्तावेज की जांच और जमा करवाने के बाद मोबाइल लौटा दिया गया।
इसी तरह एक अन्य मामले में मंगलवार को राजकोट से नवसारी की यात्रा के दौरान रतनदेवी सौराष्ट्र मेल के एस-6 कोच में अपना मोबाइल छोडक़र नवसारी उतर गई। बाद में इसकी सूचना भी वापी आरपीएफ को 182 से मिली। इसके बाद वापी पहुंचने पर ट्रेन के कोच को कांस्ेटबल रमेश ने अटेन्ड किया और मोबाइल बरामद कर रतनदेवी को सूचना दी। बाद में उसका पुत्र अरशाद टी भलसोद वापी पहुंचा और आरपीएफ ने जरूरी कार्रवाई के बाद मोबाइल उसे लौटा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो