ट्रेन में छूटे यात्रियों के मोबाइल सुरक्षित लौटाए

ट्रेन में छूटे यात्रियों के मोबाइल सुरक्षित लौटाए

Sunil Mishra | Updated: 20 Aug 2019, 10:25:15 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

वापी आरपीएफ का काबिले तारीफ कार्य

वापी. आरपीएफ ने ट्रेन में छूटे दो यात्रियों के मोबाइल बरामद कर उन्हें सुरक्षित लौटा दिया है।
बताया गया है कि शताब्दी एक्सप्रेस में सोमवार को अहमदाबाद से सूरत आ रहे यात्री परेश शाह का 45 हजार का मोबाइल ट्रेन में छूट गया था। सूरत स्टेशन पर उतरने के बाद इसका पता चलने पर हेल्पलाइन नंबर 182 पर इसकी सूचना दी। वहां से वापी आरपीएफ को इसकी जानकारी दी। जब ट्रेन वापी के प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंची तो एसआई विशन सिंह राठौड़ और कांस्टेबल प्रधान चौधरी ने कोच नंबर सी -11 में 29 नंबर सीट से मोबाइल बरामद किया। इसकी सूचना परेश शाह को देकर वापी बुलाया गया। वापी आरपीएफ पोस्ट पहुंचने के बाद जरूरी दस्तावेज की जांच और जमा करवाने के बाद मोबाइल लौटा दिया गया।
इसी तरह एक अन्य मामले में मंगलवार को राजकोट से नवसारी की यात्रा के दौरान रतनदेवी सौराष्ट्र मेल के एस-6 कोच में अपना मोबाइल छोडक़र नवसारी उतर गई। बाद में इसकी सूचना भी वापी आरपीएफ को 182 से मिली। इसके बाद वापी पहुंचने पर ट्रेन के कोच को कांस्ेटबल रमेश ने अटेन्ड किया और मोबाइल बरामद कर रतनदेवी को सूचना दी। बाद में उसका पुत्र अरशाद टी भलसोद वापी पहुंचा और आरपीएफ ने जरूरी कार्रवाई के बाद मोबाइल उसे लौटा दिया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned