scriptCorona/ कोरोना को काबू में लेने अब राजस्व सचिव पंकज कुमार मैदान में | Revenue Secretary Pankaj Kumar is now in the field to take Corona unde | Patrika News

Corona/ कोरोना को काबू में लेने अब राजस्व सचिव पंकज कुमार मैदान में

locationसूरतPublished: Jul 15, 2020 03:20:05 pm

स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि के बाद अब राज्य सरकार ने पंकज कुमार को सौंपी जिम्मेदारी, अधिकारियों से की समीक्षा बैठक

Corona/ कोरोना को काबू में लेने अब राजस्व सचिव पंकज कुमार मैदान में

pankaj kumar file photo

सूरत। शहर में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है, तब राज्य सरकार ने हालातों को काबू में लेने के लिए राज्य के राजस्व सचिव पंकज कुमार को सूरत समेत दक्षिण गुजरात की जिम्मेदारी सौंपी है। मंगलवार को सूरत पहुंचे पंकज कुमार ने जिला सेवा सदन में जिला कलेक्टर, मनपा आयुक्त समेत अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और एक्शन प्लान बनाया।
अनलॉक के बाद शहर में हालात लगातार बिगड़ रहे हैं। कई प्रयासों के बाद भी कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा। अब तक सूरत में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 8500 से अधिक हो चुकी है तो 350 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। शहर में कई क्षेत्र कोरोना के हॉट स्पॉट बने हुए हैं, जहां से बड़ी संख्या में संक्रमित सामने आ रहे है। शहर में संक्रमण को बढ़ते देख स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि को सूरत भेजा गया था। करीब 10 दिन तक वह सूरत में रही, लेकिन हालात में कोई सुधार नजर नहीं आया। अब राज्य सरकार ने राजस्व सचिव पंकज कुमार को सूरत समेत दक्षिण गुजरात की जिम्मेदारी सौंपी है। सोमवार को वलसाड में बैठक करने के बाद मंगलवार को पंकज कुमार सूरत पहुंचे। यहां उन्होंने जिला कलेक्टर, मनपा आयुक्त, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और कोरोना संक्रमण को किस तरह काबू पाया जा सकता है इसके लिए योजना बनाने की जानकारी मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो