दक्षिण अफ्रीका में सडक़ दुर्घटना, जंबुसर के पिता- पुत्र की मौत

दक्षिण अफ्रीका में सडक़ दुर्घटना, जंबुसर के पिता- पुत्र की मौत

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 12 2018 09:02:42 PM (IST) Surat, Gujarat, India

भरुच जिले की जंबुसर तहसील के कावी गांव के निवासी

भरुच.

दक्षिण अफ्रीका के बोत्सवाना शहर में बुधवार सुबह (भारतीय समयानुसार) हुई सडक़ दुर्घटना में भरुच जिले की जंबुसर तहसील के कावी गांव के निवासी पिता-पुत्र की घटनास्थल पर मौत हो गई। मौत का समाचार मिलने पर कावी गांव में शोक फैल गया। खबर के अनुसार जंबुसर तहसील के कावी गांव के मूल निवासी व पिछले पंद्रह साल से दक्षिण अफ्रीका के बोत्सवाना शहर में रह रहे हबीब वली टेलर कावी वाला अपने पुत्र असद कावी वाला के साथ कार में सवार होकर जा रहे थे। मार्ग में कार पलट जाने से पिता व पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौत का समाचार मिलने पर परिवार गम में डूब गया।

 

एलसीबी पीआई और महिला पीएसआई सस्पेंड
बारडोली. सूरत जिले की मांडवी तहसिल के करंज गांव से गत 30 अगस्त को रेंज आईजी की टीम ने 40 लाख रुपये की विदेशी शराब बरामद की थी। इस मामले में रेंज आईजी ने जिला एलसीबी पीआई सरवैया और मांडवी थाने की तत्कालीन पीएसआई को सस्पेंड कर दिया।


जानकारी के अनुसार गत 30 अगस्त को रेंज आईजी की एसओजी और आर आर सेल की टीम ने सूचना के आधार पर हरियाणा और इंदौर से विदेशी शराब लेकर आ रहे कंटेनर को पकड़ा था। इस मामले में पुलिस ने चालक को भी गिरफ्तार किया था और मांडवी के स्थानीय बुटलेगर्स को वांछित घोषित किया गया था।


मांडवी थाना क्षेत्र से बड़ी मात्रा में शराब बरामद होने पर रेंज आईजी ने मांडवी पीएसआई एसएस माल का महिला थाने में तबादला कर दिया था। बाद में रेंज आइजी राजकुमार पांडियन ने जांच के दौरान बुधवार को तत्कालीन मांडवी पीएसआई और सूरत जिला एलसीबी के पीआई बीजे सरवैया को सस्पेंड कर दिया। इंचार्ज सूरत जिला पुलिस अधीक्षक हेतल पटेल से हुई बातचीत में उन्होंने सस्पेंड करने की पुष्टि की।

 

पदयात्रियों का स्वागत
भरुच. अंबाजी के लिए निकली पदयात्रा का स्वागत मंगलवार शाम को भरुच में किया गया। कोसंबा से निकली पदयात्रा का स्वागत भरुच में कॉलेज रोड पर किया गया।

Ad Block is Banned