script

खराब सडक़ से वाहन चालक परेशान

locationसूरतPublished: Aug 26, 2018 09:08:57 pm

वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा

patrika

खराब सडक़ से वाहन चालक परेशान

वांसदा. वांसदा से वघई जाने वाले मार्ग की हालत बहुत खराब हो चुकी है। इससे वाहन चालकों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वांसदा से वघई जाना वाली करीब 10 से 12 किमी सडक़ इतनी उबड़ खाबड़ हो गई है कि धीमी गति से वाहन चलाना भी मुश्किल हो गया है। अक्सर गड्ढों के कारण वाहन चालक गिरते पड़ते हैं। महाराष्ट्र से सब्जी व अन्य सामान भरकर आने वाले भारी व जीप के पलटने के कई हादसे हो चुके हैं। लेकिन अभी तक मार्ग की मरम्मत के लिए कुछ नहीं किया जा रहा है।
इस बारे में बिलीमोरा के व्यापारी संजय गांधी ने व्यथा व्यक्त करते हुए कहा कि मार्ग की खराब हालत के कारण वाहन दुर्घटनाएं हो रही हैं जिससे व्यापारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। जबकि एक वाहन के चालक संजय ने कहा कि जल्द से जल्द मार्ग के गड्ढे नहीं भरे गये तो दुर्घटनआओं की संख्या बढती जाएगी।
आंगनवाड़ी के सामने गंदगी का साम्राज्य

वघई के भरवाड़ फलिया स्थित आंगनवाड़ी के सामने ही गंदगी का साम्राज्य व्याप्त है। जिससे यहां आने वाले छोटे बच्चों के बीमार होने की आशंका से उनके परिजन चिंतित हैं। जानकारी के अनुसार आंगनवाड़ी के सामने दो साल से गंदगी की समस्या बहुत बढ़ गई है। इसकी शिकायत के बाद भी पंचायत की ओर से सफाई नहीं करवाई जा रही है। इससे स्थानीय लोगों में नाराजगी है। अभिभावकों को गंदगी बढऩे से आंगनवाड़ी में जा रहे अपने बच्चों के बीमार होने की आशंका सता रही है। उन्होंने बच्चों के स्वास्थ्य पर खराब असर पडऩे से पहले यहां सफाई कराने की मांग की है।
रिक्शा चालक लापता

वापी. गीतानगर निवासी महिला ने पति के लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई है। पांडे की चाल निवासी शकुंतला देवी गुप्ता के अनुसार गुरुवार उसका पति जिगेश गुप्ता अपनी रिक्शा लेकर शाम को घर आया था और खाकर सो गया था। अचानक रात करीब दस बजे वह उठकर बाहर निकल गया तो उसके बाद नहीं लौटा।

ट्रेंडिंग वीडियो