scriptहेरिटेज वीक के तहत धोई जा रही सडक़ें तथा फुटपाथ | Roads and sidewalks being washed under Heritage Week | Patrika News

हेरिटेज वीक के तहत धोई जा रही सडक़ें तथा फुटपाथ

locationसूरतPublished: Nov 06, 2018 11:35:29 pm

भरुच पालिका एक ओर जहां लोगों से पानी बचाने की अपील करती है, वहीं दूसरी ओर सडक़ के बीच बने डिवाइडरों, सडक़ों, फुटपाथों और प्रतिमाओं को धोकर पानी की बर्बादी करने में जुटी है। हेरिटेज वीक के तहत पालिका की ओर से फुटपाथ और रैलिंग की धुलाई कर पानी को बर्बाद किया जा रहा है।

Roads and sidewalks being washed under Heritage Week

Roads and sidewalks being washed under Heritage Week

भरुच।भरुच पालिका एक ओर जहां लोगों से पानी बचाने की अपील करती है, वहीं दूसरी ओर सडक़ के बीच बने डिवाइडरों, सडक़ों, फुटपाथों और प्रतिमाओं को धोकर पानी की बर्बादी करने में जुटी है। हेरिटेज वीक के तहत पालिका की ओर से फुटपाथ और रैलिंग की धुलाई कर पानी को बर्बाद किया जा रहा है।

भरुच पालिका की ओर से शुक्रवार रात को पानी की बर्बादी की गई। फायर ब्रिगेड के वाहनों से सडक़ के बीच लगी रैलिंग, फुटपाथ, स्टेशन रोड और पांचबत्ती सर्कल की धुलाई की गई। एक ओर जहां जिले में पानी का संकट मंडरा रहा है, वहीं सडक़ की सफाई के लिए पानी को बर्बाद किया जा रहा है। पालिका में विपक्ष के नेता शमशाद अली सैय्यद ने कहा कि शहर के कई क्षेत्रों में लोगों को पर्याप्त मात्रा में पेयजल नहीं मिल पा रहा है और पालिका प्रशासन की ओर से सडक़ व रैलिंग की धूल को पानी से सफाई करने का काम किया जा रहा है। पानी बचाने का संदेश देने वाली पालिका ही जब पानी को बर्बाद करने का काम करेगी तो आम लोगों को दोष देना कहां तक सही होगा।


नर्मदा एवं पंचायत विभाग के सहायक सचिव ने की बैठक

राज्य के नर्मदा तथा पंचायत विभाग के सहायक सचिव ए.के. राकेश की अध्यक्षता में शुक्रवार को कलक्ट्रेट सभागार में में वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई। अधूरे चल रहे कार्यों को जल्द पूर्ण कराने के लिए निर्देश दिया गया। इसके अलावा अन्य तैयारियों पर भी विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में आईटी विभाग के सहायक सचिव धनंजय दिवेदी, आईजी अजय सिंह तोमर, नर्मदा निगम के संयुक्त प्रशासकीय संचालक संदीप कुमार, पर्यटन निगम के प्रबंध निदेशक जेनू देवन, जिला कलक्टर आर.एस. निनामा, जिला विकास अधिकारी डॉ. जिंसी विलियम आदि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो