ROTERY: स्वमान स्टोर प्रोजेक्ट की शुरुआत

दीनसहाय विद्या मंदिर में जरुरतमंद बच्चों व अन्य लोगों को एक ही छत के नीचे आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराने के लिए स्वमान स्टोर प्रोजेक्ट की शुरुआत रोटरी क्लब ऑफ सूरत सीफेस की ओर से शिक्षक दिवस के मौके पर शनिवार से की

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 05 Sep 2020, 08:45 PM IST

सूरत. वेसू के दीनसहाय विद्या मंदिर में जरुरतमंद बच्चों व अन्य लोगों को एक ही छत के नीचे आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराने के लिए स्वमान स्टोर प्रोजेक्ट की शुरुआत रोटरी क्लब ऑफ सूरत सीफेस की ओर से शिक्षक दिवस के मौके पर शनिवार से की गई है। इस संबंध में क्लब की अध्यक्ष रचना माहेश्वरी ने बताया कि दीनसहाय विद्या मंदिर में सैकड़ों बच्चे अध्ययन कर रहे हैं और उन्हें उत्सव-पर्व के मौके पर बड़े ही सहज रूप से उनकी जरूरत की वस्तुएं उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से शिक्षक दिवस पर यह स्टोर शुरू किया गया। क्लब के मुरारी सर्राफ ने बताया कि स्वमान नाम के अनुरूप ही स्टोर में नाममात्र शुल्क पर बच्चों के अभिभावकों के लिए साड़ी, कुर्ती, ड्रेस, जींस, टॉप, पेंट-शर्ट, टी-शर्ट के अलावा गेम्स, स्पोट्र्स, रसोई आदि के सामान उपलब्ध होंगे। इस मौके पर मनीष श्राफ, प्रशान्त जानी, कामिनी शर्मा, सरोज अग्रवाल, प्रिंसिपल गिरजाशंकर उपाध्याय आदि मौजूद थे।

शिक्षकों को किया सम्मानित


सूरत. शिक्षक दिवस के अवसर पर शनिवार को अग्रवाल विकास ट्रस्ट, महिला शाखा की ओर से सिटीलाइट में मनपा संचालित अग्रसेन प्राथमिक शाला के शिक्षक व शिक्षिकाओं को सम्मानित किया गया। महाराजा अग्रसेन भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ट्रस्ट के अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल, उपाध्यक्ष संजय सरावगी, सचिव विनय अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुभाष पाटोदिया, महिला शाखा अध्यक्ष सुनीता कानोडिय़ा आदि मौजूद थे। कार्यक्रम में शाला के 20 शिक्षक-शिक्षिकाएं मौजूद रही।

आवश्यक भेंट-सौगात दी


सूरत. शिक्षक दिवस पर उम्मीद महिला मंडल ने वेसू की दीन सहायक स्कूल में शिक्षकों को सम्मानित किया। इस दौरान शिक्षकों को शॉल, पेन, फेस शील्ड, ट्रॉफी आदि भेंट दी गई। इस दौरान मंडल अध्यक्ष कामिनी शर्मा, अनीता राठी आदि मौजूद थी।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned