SURAT NEWS: मौलवी के झांसे में आकर महिला ने गंवाए 48 लाख रुपए

SURAT NEWS: मौलवी के झांसे में आकर महिला ने गंवाए 48 लाख रुपए

Sunil Mishra | Updated: 11 Jul 2019, 10:56:20 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

ठगी का पता चलने पर माता के साथ मिलकर ठग मौलवी की पिटाई कर दी

 

नवसारी. पति से अलगाव न हो, इसके लिए मौलवी के तंत्र मंत्र के चक्कर में पडक़र वलसाड निवासी महिला ने करीब 48 लाख रुपए गंवा दिए। बाद में अपने साथ हुई ठगी का पता चलने पर माता के साथ मिलकर मौलवी की पिटाई कर दी।

 

patrika

मौलवी इलियास ने बहाने से दीया से 48 लाख रुपए ठग लिए

वलसाड के तीथल रोड स्थित सुरवाड़ा गांव के वल्लभ नगर निवासी केमिकल कंसल्टेंसी चलाने वाली जोलिना उर्फ दीया (29) ने पहले पति से तलाक होने के बाद 2016 में प्रतीक धीरजलाल चांपानेरी से विवाह किया था, लेकिन प्रतीक की मां को यह विवाह पसंद नहीं था। दीया की माता दक्षा पटेल के कहने पर वह नवसारी दरगाह रोड विस्तार में रहने वाले मौलवी इलियास अब्दुल रशीद हजात के संपर्क में आई थी। प्रतीक पांचाल से अलग न होना पड़े,इसके लिए वह मौलवी इलियास के पास गई तो उसने उसे ताबीज बनाकर दिया। इसके बाद उसका संपर्क दीया से बढ़ता गया था। बाद में इलियास ने अपने बहनोई को दिल का दौरा पडऩे पर इलाज के लिए दीया से 3.50 लाख रुपए उधार लिए। उसके बाद किसी न किसी बहाने से 12 अप्रेल 2019 तक उसने दीया से 48 लाख रुपए ठग लिए। इस बीच में दीया ने मौलवी को एक कार, मोबाइल और सोने के जेवर भी उपहार में दिए थे। बाद में मौलवी के चालक ने दीया चांपानेरी को बताया कि मौलवी इलियास उसे ठग रहा है। इसके बाद दीया ने अपने रुपए मौलवी से मांगे तो वह थोड़ी-थोड़ी रकम देने पर राजी हुआ। इस बीच दीया और उसकी मां गुरुवार को मौलवी के नवसारी डिपो के पीछे ए-वन अपार्टमेन्ट में मौलवी के घर पहुंचकर रुपए मांगने लगी।

मौलवी ने गुस्से में आकर दीया की मां दक्षा को लात मार दी

मौलवी ने इस दौरान गुस्से में आकर दीया की मां दक्षा को लात मार दी और रुपए मांगने पर दीया एवं उसके पति प्रतीक को मारने की धमकी थी। इसके बाद दीया और उसकी मां दक्षा भी मौलवी से मारपीट करने लगी। इसके बाद वहां कई लोग जमा हो गए। आरोप है कि अपार्टमेन्ट के सेक्रेटरी और उसकी बहन ने दीया की मां को एक कमरे में बंद कर मारपीट की। सूचना पाकर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और इलियास के साथ दोनों मां बेटी को भी थाने लाई। जहां देर रात को दीया चांपानेरी की शिकायत पर मौलवी के खिलाफ मारपीट और ठगी का मामला दर्ज किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned