scriptRTE : स्कूल नहीं दे रहे हैं आरटीइ विद्यार्थियों को प्रवेश | RTE : school not give admission to RTE students | Patrika News

RTE : स्कूल नहीं दे रहे हैं आरटीइ विद्यार्थियों को प्रवेश

locationसूरतPublished: Jun 15, 2019 09:33:24 pm

फोलोअप :
– स्कूल प्रशासन का कहना है कि संचालक बुलाए तब आना प्रवेश के लिए- अभिभावकों ने डीइओ से की शिकायत, प्रवेश दिलाने की मांग

surat

25-will-open-the-lottery-of-the-future-of-the-poor

सूरत.

आरटीइ अंतर्गत प्रवेश पाने वाले विद्यार्थियों को स्कूल में प्रवेश पाना मुश्किल हो रहा है। स्कूल इन विद्यार्थियों को प्रवेश नहीं दे रहे हैं। अभिभावकों ने एक स्कूल पर प्रवेश नहीं देने का आरोप लगाया है।
जे.एच.अंबाणी सरस्वती विद्यामंदिर स्कूल के खिलाफ अभिभावकों ने शुक्रवार को जिला शिक्षा अधिकारी से शिकायत कर प्रवेश नहीं देने का आरोप लगाया है। अभिभावकों का कहना है कि आरटीइ के तहत उनके बच्चों को जे.एच.अंबाणी स्कूल में प्रवेश मिला है। उनके बच्चों को सीबीएसइ बोर्ड अंग्रेजी माध्यम में प्रवेश दिया गया है। स्कूल में जब प्रवेश के लिए आरटीइ का प्रमाणपत्र लेकर पहुंचे तो स्कूल प्रशासन ने प्रवेश के लिए मना किया। स्कूल प्रशासन का कहना है कि ट्रस्टी मंडल से प्रवेश के बारे में बातचीत कर फोन कर सूचना दी जाएगी।
– सत्र शुरू हो गया नहीं मिला प्रवेश
अभिभावकों को आरटीइ की ओर से 6 मई को प्रवेश का प्रमाणपत्र दिया गया था और 13 मई तक प्रवेश ले लेने का आदेश था। स्कूल में वेकेशन होने के कारण प्रशासन ने स्कूल खुलने पर आने का बहाना बनाकर पहले प्रवेश नहीं दिया। अब ट्रस्टी मंडल का बहाना बनाकर प्रवेश के लिए परेशान कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो