murder : धारदार हथियारों से वार कर महिला की निर्मम हत्या


- पुराने विवाद को लेकर हुआ झगड़ा, आधा दर्जन हमलावरों की तलाश
- Fighting over old dispute, search for half a dozen attackers

By: Dinesh M Trivedi

Published: 11 Jan 2021, 10:55 AM IST

सूरत. सहारा दरवाजा रेलवे पटरी के निकट स्थित झोपड़पट्टी में रविवार दोपहर पुराने विवाद को लेकर छह जनों ने एक महिला पर धारदार हथियारों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी। मामला रेलवे के न्यायिक क्षेत्र का होने के कारण रेलवे पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई।

मृतक गौरी पत्नी रणछोड़ (40) सहारा दरवाजा रेलवे पटरी के निकट स्थित झोपड़पट्टी में अपने इकलौते पुत्र जयेश के साथ रहती थी। झोपड़पट्टी में ही कुछ दूर रहने वाले योगेश, नरेश, लक्ष्मण, उमेश उर्फ चिन्टू चिम्पांजी, मुकेश उर्फ म‘छर, दल्लू बाबू के साथ दो माह पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

murder : धारदार हथियारों से वार कर महिला की निर्मम हत्या

रविवार दोपहर इसी विवाद को लेकर वह उनके घर पर बात करने के लिए गई थी। उस दौरान फिर इन लोगों के साथ गली में उसका झगड़ा हुआ। उन्होंने गौरी पर हमला कर दिया। उसके गले और सीने पर किसी धारदार हथियार से वार किया। गला कट जाने के कारण वह वहीं ढेर हो गई।


जुआ खेलते आधा दर्जन गिरफ्तार


सूरत. पीसीबी पुलिस ने मानदरवाजा क्षेत्र के एक मकान पर छापा मार कर जुआ खेलते हुए आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है तथा उनके कब्जे से मोबाइल समेत एक लाख 9 हजार रुपए का सामान जब्त किया है।
पुलिस के मुताबिक, मानदरवाजा जलाराम शेरी निवासी संजय राणा अपने घर में जुए का अड्डा चला रहा था। वह लोगों को बुला कर जुआ खिलवाता था। उसके बारे में सूचना मिलने पर रविवार को छापा मार कर संजय समेत छह जनों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned