दुख भरे दिन बीते रे भैया......

दुख भरे दिन बीते रे भैया......

Pradeep Kumar Sharma | Updated: 11 Jul 2019, 08:53:00 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सचिन जीआईडीसी को जल्दी मिलेगा ३५ एमएलडी पानी

सूरत
पानी की समस्या से जूझ रहे सचिन जीआइडीसी के कपड़ा उद्यमियों के लिए अच्छी खबर है। ड्रेनेज विभाग की ओर से गुरुवार को बमरोली टर्सरी ट्रीटमेन्ट प्लान्ट का निरीक्षण किया गया और काम का निरीक्षण किया गया।
बताया जा रहा है कि यह प्लान्ट कार्यरत होने के बाद सचिन जीआइडीसी को 35 एमएलडी पानी की सप्लाई मिलेगी। हाल में सचिन जीआइडीसी में नहर विभाग की ओर से पानी दिया जाता है। उद्यमियों की शिकायत है कि नहर विभाग की ओर से पानी पर्याप्त नहीं मिलने के कारण उद्यमी परेशान हो गए हैं। सचिन जीआइडीसी के उद्यमी नीजि टैंकर से प्रतिदिन हजारो रुपए का पानी खरीदते हैं इस कारण उनके कपड़ों की लागत कीमत बढ़ जाती है। इस बारे में नहर विभाग को बारबार शिकायत करने पर भी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। ऐसे में मनपा की ओर से टर्सरी ट्रीटमेन्ट का पानी मिलने से उनकी बड़ी समस्या समाप्त हो जाएगी। बताया जा रहा है कि यह सुविधा मिलने के कारण उद्यमियों को बड़ी राहत मिलेगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned