scriptसायण के उपसरपंच के खिलाफ आचार संहिता भंग की शिकायत दर्ज | Saiyan's complaint against filing papers for violation of Code of Cond | Patrika News

सायण के उपसरपंच के खिलाफ आचार संहिता भंग की शिकायत दर्ज

locationसूरतPublished: Mar 26, 2019 09:36:22 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

सामाजिक कार्यक्रम में खुली तलवार के साथ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया

surat photo

सायण के उपसरपंच के खिलाफ आचार संहिता भंग की शिकायत दर्ज

बारडोली.

ओलपाड तहसील की सायण ग्राम पंचायत के उपसरपंच के खिलाफ ओलपाड तालुका कांग्रेस की ओर से चुनाव आयोग में आचार संहिता भंग की शिकायत दर्ज की। उपसरपंच अश्विन ठक्कर ने एक सामाजिक कार्यक्रम में खुली तलवार के साथ फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।
ओलपाड तहसील की सायण गांव में एक सामाजिक कार्यक्रम के दैरान गांव के उपसरपंच अश्विन रमेशचंद्र ठक्कर उपस्थित थे। कार्यक्रम की पूर्णाहुति के दौरान म्यान से तलवार निकालकर सभा में फोटो खिंचवाए थे। बाद में यह फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। अश्विन ठक्कर गांव का एक जिम्मेदार व्यक्ति होने के कारण कांग्रेस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की।
आचार संहिता लागू होते ही निर्वाचन अधिकारी की ओर से हथियार जमा कराने का आदेश दिया गया था। इसके बावजूद उप सरपंच अश्विन रमेशचन्द्र ठक्कर ने खुली तलवार लहराते हुए सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप है। इस मामले को लेकर पलसाना तहसील कांग्रेस के हारून फारूक मोटाला ने उप सरपंच अश्विन के खिलाफ चुनाव आयोग, जिला कलक्टर, विकास अधिकारी और ओलपाड एसडीएम से शिकायत की। इस बारे में पत्रिका ने उपसरपंच अश्विन से संपर्क करना चाहा, वहीं उन्होंने रिसीव नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो