सलाबतपुरा पुलिस ने निलंबित पुलिस कांस्टेबल को किया गिरफ्तार


- रंजिश के चलते जिम ट्रेनर को दी थी धमकी

# पाल के जिनालय में हुई चोरी का भेद खुला, फेरी लगाने वाला युवक गिरफ्तार

By: Dinesh M Trivedi

Published: 07 Apr 2021, 10:35 AM IST

सूरत. तीन साल पूर्व दर्ज करवाई गई जानलेवा हमले की शिकायत की रंजिश रख जिम ट्रेनर को धमकी देने के आरोप में सलबातपुरा पुलिस ने एक निलंबित पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सलाबतपुरा रेशमवाड निवासी पूर्व कांस्टेबल मोहम्मद शकील का तीन साल पूर्व इसी क्षेत्र में रहने वाले सुलेमान अब्दुल शेख के साथ विवाद हुआ था। इस पर शकील ने सुलेमान पर जानलेवा हमला किया था।

जिसको लेकर सुलेमान ने सलाबतपुरा थाने में उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। तब से शकील उससे रंजिश रखे हुए था। शुक्रवार को सुलेमान अपने मित्र अल्ताफ सोपारीवाला के साथ रिफाया मस्जिद के निकट से गुजर रहा था। उस दौरान शकील ने उसका रास्ता रोका, अपशब्द बोलते हुए कहा कि मैं पुलिस में हूं तुझे किसी भी झूठे मामले में फंसा दूंगा।

तेरा जिम बंद करवा दूंगा और मोहल्ले से भी निकलवा दूंगा। अपनी होशियारी बंद कर देना। एक बार तो बच गया लेकिन दूसरी बार नहीं बचेगा। इस संबंध में सुलेमान से दुबारा शिकायत मिलने पर सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया और शकील को गिरफ्तार कर लिया।
------
पाल के जिनालय में हुई चोरी का भेद खुला, फेरी लगाने वाला युवक गिरफ्तार


सूरत. पाल एलपी सवाणी रोड स्थित सह फणा रेजिडेंसी के जिनालय में हुई 85 हजार रुपए के सामान की चोरी का भेद उजागर करते हुए अडाजण पुलिस ने फेरी लगा कर बर्तन बेचने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक उगत रोड पानी की टंकी के निकट झोपड़पट्टी में रहने वाले अशोक बरोडिया उर्फ टोपलावाला ने ही मुनी सुव्रत स्वामी जिनालय में चोरी की थी।

पन्द्रह दिन पूर्व उसने सह फणा रेजिडेंसी के पिछले हिस्से में स्थित दीवार फांद कर परिसर में प्रवेश किया। फिर जिनालय में घुस कर पीतल की बाल्टियां, कोटोरे, पीतल की थालियां, जर्मन सिल्वर के कटोरे, मंदिर का झंडा व अन्य सामान चुराया और फरार हो गया था। अगले दिन सोसासयटी के सुरेश शाह ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। पुलिस ने फुटेज आदि की जांच के बाद मुखबिरों को सतर्क किया और अशोक को गिरफ्तार कर लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned