scriptयहां की खूबसूरती को निहारने शनिवार और रविवार को पहुंचे हजारों पर्यटक | Saputara, Tourists, Vansada, Surat, Gujrat | Patrika News

यहां की खूबसूरती को निहारने शनिवार और रविवार को पहुंचे हजारों पर्यटक

locationसूरतPublished: Jul 04, 2021 09:07:47 pm

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

सापुतारा आने वाले पर्यटकों की लापरवाही कहीं कोरोना को तो नहीं दे रही आमंत्रण

यहां की खूबसूरती को निहारने शनिवार और रविवार को पहुंचे हजारों पर्यटक

यहां की खूबसूरती को निहारने शनिवार और रविवार को पहुंचे हजारों पर्यटक

वांसदा. पर्यटन स्थल सापुतारा सहित वन संपदा से भरपूर डांग जिले की खूबसूरती को निहारने के लिए दक्षिण गुजरात के कई जगहों से पर्यटक आते हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद से एक बार फिर यहां हजारों पर्यटक आने लगे हैं। शनिवार और रविवार को यहां बड़ी संख्या में लोग उमड़ते हैं। दूसरी ओर, यहां उमड़े पर्यटकों की लापरवाही कहीं कोरोना को आमंत्रण नहीं दे दे। सापुतारा के स्वागत सर्कल, टेबल प्वाइंट, सनराइज प्वाइंट, बोटिंग क्षेत्र में वाहनों का जमावड़ा और मालेगाम टोल बूथ पर दिन भर लंबी लाइन यहां आने वाले प्रवासियों के लिए कुछ परेशानी का सबब भी बन रहा है। शनिवार और रविवार को हजारों लोग यहां घूमने के लिए पहुंचे थे। प्रवासियों में यहां का आकर्षक नजारा देखने का उत्कंठा उन्हें यहां खींच लाती है।

होटलों में हाउस फुल के बोर्ड


भीड़ के कारण यहां सरकारी और प्राइवेट होटलों में हाउस फुल के बोर्ड लटकाना पड़ा था। बड़ी संख्या में पर्यटकों के आने के कारण यहां अपना व्यवसाय करने वालों में खुशी है। एडवेंचर एक्टिविटी और बोटिंग के साथ रोपवे शुरू होने के बाद से पर्यटकों का आनंद दोगुना हो गया है। लेकिन भीड़ के बीच भी बिना मास्क और सोशल डिस्टेन्स का अभाव चिंता का विषय है। कोरोना की गंभीरता को देखने के बाद भी लोग इस तरह की लापरवाही बरत रहे हैं जिससे फिर से कोरोना संक्रमण बढऩे की आशंका भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो