स्कूल का मेन गेट टूटा, दो छात्र घायल

Mukesh Sharma

Publish: Jul, 13 2018 10:26:30 PM (IST)

Surat, Gujarat, India
स्कूल का मेन गेट टूटा, दो छात्र घायल

वेडरोड पर नगर प्राथमिक शिक्षा समिति की मराठी माध्यम शाला क्रमांक 180 का मुख्य गेट बुधवार को अचानक टूट जाने से दो छात्र घायल...

सूरत।वेडरोड पर नगर प्राथमिक शिक्षा समिति की मराठी माध्यम शाला क्रमांक 180 का मुख्य गेट बुधवार को अचानक टूट जाने से दो छात्र घायल हो गए। उन्हें स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
नगर प्राथमिक शिक्षा समिति की शाला में आठ वर्षीय रंजन मोरे और 8 वर्षीय अशोक पाटिल मुख्य गेट के पास खेल रहे थे।

अचानक लोहे का वजनी गेट गिर गया। इसके नीचे दबने से दोनों छात्र घायल हो गए। इससे स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। दोनों छात्रों को 108 एम्बुलेंस में स्मीमेर अस्पताल ले जाया गया। नगर प्राथमिक शिक्षा समिति के पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। स्कूल के प्राचार्य का कहना है कि छात्र गेट के पास खेल रहे थे। गेट के पहिए अचानक निकल जाने से यह गिर पड़ा।

हत्या के कुछ घंटों बाद ही मुंबई से धरा गया अशरफ

सचिन जीआइडीसी थाना क्षेत्र में मंगलवार को अपनी चचेरी बहन के प्रेमी की हत्या कर फरार हुए अशरफ को पुलिस ने बुधवार को मुंबई से धर दबोचा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन पाटिया मोहम्मदीनगर निवासी मोहम्मद अशरफ शेख ने मंगलवार को तस्लीमानगर निवासी मोहम्मद फैयाज मंसूरी (21) की हत्या कर दी थी। फैयाज के अशरफ की चचेरी बहन के साथ प्रेम संबंध थे। अशरफ और उसके परिजन प्रेम संबंध के खिलाफ थे। मूल रूप से अहमदाबाद में रहने वाला अशरफ दो-तीन महीने पहले ही सूरत आया था। यहां उसने फैयाज से दोस्ती की। मंगलवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे फैयाज अपने मित्र के साथ स्कूटर पर भिंडी बाजार पहुंचा।

वहां चाय की थड़ी पर अशरफ मिला। अशरफ ने उससे टाइम पूछा। टाइम देखने के लिए फैयाज ने जैसे ही अपने जेब से मोबाइल निकाला, अशरफ ने लंबे छुरे से उसके गले पर वार कर दिया और मुंबई की ओर भाग निकला। उसके बारे में मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर सचिन जीआइडीसी पुलिस की टीम सक्रिय हो गई। पुलिस ने उसे बुधवार को धर दबोचा और शाम को सूरत ले आई। उससे हत्या के पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Ad Block is Banned