स्कूटर और बाइक की टक्कर, दो की मौत

व्यारा तहसील के जेसिंगपुरा गांव के पास हुआ हादसा

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 25 Nov 2018, 09:14 PM IST

बारडोली. तापी जिले की व्यारा तहसील के जेसिंगपुरा गांव के पास व्यारा-उनाइ मार्ग पर बाइक और स्कूटर आमने-सामने टकरा गई। हादसे में बाईक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि स्कूटर सवार दो युवकों को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार तापी जिले की डोलवण तहसील के रामपुरा गांव के नदी फलिया निवासी विकेश दिनकर गामित (18) अपने दोस्त कमलेश शांतिलाल गामित (22) के साथ शनिवार रात 8 बजे गड़त गांव में शादी समारोह में जाने के लिए बाइक से रवाना हुए। इसी दौरान व्यारा-उनाई मार्ग पर एक्टिवा स्कूटर से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार विकेश व कमलेश और स्कूटर सवार कसवाव गांव निवासी विशान नितेश गामित तथा अक्षय छितु गामित गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में विकेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कमलेश ने सूरत के न्यू सिविल अस्पताल ले जाते समय एम्बुलेंस में ही दम तोड़ दिया। उधर, एक्टिवा सवार विशाल और अक्षय को गंभीर हालत में सूरत के न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने एक्टिवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 


सडक़ किनारे सो रहे श्रमिक को क्रेन ने कुचला

 

 

बारडोली. कड़ोदरा थाना क्षेत्र के तातिथैया गांव स्थित अश्विनी इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड परिसर में सडक़ किनारे सो रहे एक श्रमिक पर क्रेन का पहिया चढ़ जाने से उसकी मौत हो गई।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के मेवाडा निवासी वासुदेव परदेशी (27) पलसाना तहसील के तातिथैया गांव स्थित अश्विनी इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड में मजदूरी काम करता था और रात को कंपनी परिसर में ही सोता था। शनिवार रात वासुदेव कंपनी परिसर में सडक़ किनारे सो रहा था तभी क्रेन चालक ने वासुदेव को नहीं देख सका और क्रेन का पहिया वासुदेव के सिर से फिर गया। वासुदेव की मौके पर ही मौत हो गई। कंपनी के मैनेजर मुकेश पाल ने कड़ोदरा थाने में क्रेन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned