स्कूटर सवार चोरों ने मोबाइल छीना और फिर हुआ कुछ ऐसा कि धरे गए


- सूरत के उधना दरवाजा फुटओवर ब्रिज के पास हुई घटना, मोबाइल साइकिल सवार ने हिम्मत दिखा कर एक को पकड़ा
- Incident near Surat's Udhna Darwaza Footover Bridge, Mobile Cyclist shows courage and caught one

By: Dinesh M Trivedi

Published: 13 Jan 2021, 10:43 AM IST

सूरत. उधना दरवाजा फुटओवर ब्रिज के निकट एक स्कूटर सवार दो चोरों ने एक युवक से उसका मोबाइल छिन लिया। एक अन्य व्यक्ति हिम्मत दिखा कर उनमें से एक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भाग निकला। सलाबतपुरा पुलिस के मुताबिक आईमाता सर्कल शांतीकुंज सोसायटी निवासी विनोद अग्रवाल सोमवार दोपहर उधना दरवाजा फुटओवर ब्रिज के पास अपना वाहन रोक कर खड़े थे।

उसी समय एक स्कूटर पर दो जनें आए। उन्होंने विनोद की बगल में आकर कहा तुम यहां वाहन पार्क नहीं कर सकते। विनोद उन्हें कुछ कहते इससे पहले ही पीछे बैठे युवक ने उसकी शर्ट की जेब में रखा मोबाइल छीन लिया। दोनों बिजली से फुर्ती के साथ भाग निकले। विनोद ने शोर मचाया। इस बीच वे सामने से मोटरसाइकिल पर आ रहे सुनील जरीवाला से टकरा गए। उनका स्कूटर गिर गया। इस बीच पीछे बैठा युवक भाग निकला। सुनील ने स्कूटर चालक को पकड़ लिया। बाद में विनोद व सुनील ने कंट्रोल रूम में सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले किया और प्राथमिकी दर्ज करवाई।

बोरवाड़ा हनुमान मंदिर में चोरी का प्रयास


सूरत. रांदेर में कोजवे गेट पर स्थित बोरवाड़ा हनुमान मंदिर में चोरी के प्रयास का मामला सामने आया है। रविवार रात में किसी समय चोरों ने दरवाजे की जाली पर लगा ताला कुंंडी समेत तोड़ कर अंदर प्रवेश किया। उन्होंने मंदिर में रखी लोहे की बड़ी अलमारी तोड़ी। अलमारी में कोई कीमती सामान नहीं था। चोरों ने मूर्ति के पास रखी दानपेटी भी तोड़ डाली। हालांकि मंदिर के प्रंबधन का कहना हैं कि दो दिन पूर्व ही दानपेटी से दान की राशि निकाल ली गई थी। उसके बाद उसमें किसी ने कोई चढ़ावा डाला होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है। बहरहाल, चोरी के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

मरोली से चोरी की ऑटो रिक्शा के साथ एक को पकड़ा


सूरत. डिंडोली पुलिस ने ऑटो रिक्शा की चोरी के मामले में एक युवक को नवसारी जिले के मरोली से गिरफ्तार किया है तथा उसके कब्जे से ऑटो रिक्शा भी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक मरोली निवासी इमरान सैयद ने कुछ दिनों पूर्व भेस्तान आवास से ऑटो रिक्शा चुराई थी। उसके बारे में मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर नवसारी ग्रामिण पुलिस से अनुमती लेकर उसे मरोली चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned