scriptउधना से अयोध्या के लिए रवाना हुई दूसरी आस्था स्पेशल | Second Aastha special left from Udhna for Ayodhya | Patrika News
सूरत

उधना से अयोध्या के लिए रवाना हुई दूसरी आस्था स्पेशल

उधना रेलवे स्टेशन से अयोध्या के लिए मंगलवार को एक और आस्था स्पेशल ट्रेन को रेलवे और कपड़ा राज्यमंत्री दर्शना जरदोष ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। गत 11 फरवरी को सूरत से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल रवाना की गई थी, जिस पर नंदुरबार स्टेशन के पास पथराव की घटना सामने आई थी।

सूरतFeb 14, 2024 / 08:51 pm

Sanjeev Kumar Singh

उधना से अयोध्या के लिए रवाना हुई दूसरी आस्था स्पेशल

उधना से अयोध्या के लिए रवाना हुई दूसरी आस्था स्पेशल

पश्चिम रेलवे में गुजरात से अयोध्या जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अलग-अलग गंतव्यों से आस्था स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही है। यह विशेष ट्रेनें आइआरसीटीसी के द्वारा एफटीआर स्पेशल के रूप में चलाई जा रही हैं। उधना रेलवे स्टेशन से मंगलवार शाम को एक और आस्था स्पेशल ट्रेन को अयोध्या के लिए रवाना किया गया है।
इस ट्रेन में जाने वाले रामभक्तों ने सफर के दौरान रामधून के साथ विभिन्न धार्मिक भजन गाए। वहीं महिलाओं ने राममय होते हुए हाथों पर जय श्री राम, सीताराम समेत अन्य स्लोग्नों की मेहंदी रचाई थी। गौरतलब है कि, सूरत स्टेशन से 11 फरवरी को रात आठ बजे आस्था स्पेशल ट्रेन अयोध्या के लिए रवाना हुई थी। इस ट्रेन के नंदुरबार स्टेशन पहुंचने से पहले ट्रेन के दोनों ओर से पथराव की घटना सामने आई थी।
इसके बाद रेलवे ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की है। अब तक इस मामले में रेलवे की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। दूसरी तरफ उधना स्टेशन पर मंगलवार को बड़ी संख्या में सुरक्षा के जवान तैनात दिखाई दिए। अधिकारियों का कहना है कि आस्था स्पेशल की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो