कच्छ एक्सप्रेस में हुई लाखों की लूट का भेद उजागर, सात जने गिरफ्तार

SURAT NEWS :

- Goods worth 6 lakhs recovered with deadly weapons
- घातक हथियारों के साथ ८७ लाख रुपए का सामान बरामद

- Secret of robbery of lakhs revealed in Kutch Express, seven people arrested

सूरत/खेरगाम. वलसाड के डूंगरी फाटक के निकट कच्छ एक्सप्रेस में आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारियों से लाखों रुपए की लूट का भेद उजागर करते हुए सूरत क्राइम ब्रांच ने सात जनों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से घातक हथियारों समेत ८७ लाख रुपए का माल बरामद किया गया।
संयुक्त पुलिस आयुक्त सेक्टर-२ डी.एन.पटेल ने बुधवार को प्रेस वार्ता में बताया कि २० नवम्बर को वलसाड के निकट डूंगरी में आंगडिय़ा पेढ़ी के कर्मचारियों पर रिवॉल्वर और पिस्तौल तान कर लाखों रुपए का सामान लूटा गया था। क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर डिंडोली के करड़वा गांव के पास से सात जनों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने अपने दो फरार साथियों के साथ मिल कर लूट को अंजाम दिया था। गिरोह का मुख्य सूत्रधार राजू बिहारी है। उसी ने लूट की साजिश रच कर अन्य आरोपियों को इसमें शामिल किया था। गिरफ्तार अभियुक्तों में नवसारी जिले के खेरगांव बाजार निवासी राजीव शर्मा उर्फ राजू बिहारी, जनता रोड निवासी बृजेन्द्र सिंह राजपूत उर्फ चिंटू, हितेश पटेल, कुंभारवाड निवासी नीरव कुमार लाड, कतारगाम सुमन निकेतन रेजिडेंसी निवासी रौनिक मोरडिया, बिहार के पटना जिले के भडकायक गांव निवासी गुलशन पटेल, कोरियावा गांव निवासी नीरज कुमार पटेल उर्फ सुपर छोटेसिंह शामिल हैं। इनके कब्जे से क्राइम ब्रांच ने सोने के दस बिस्कुट, ७६९ ग्राम सोने के जेवर, ४.२० किलोग्राम चांदी, हीरों का पैकेट, १५.३६ लाख रुपए नकद समेत ८६ लाख ८५ हजार ३०० रुपए का सामान बरामद किया है। इसके अलावा लूट में इस्तेमाल कई गई दो कारें, एक पिस्तौल, एक रिवॉल्वर, दो तमंचे, १४ कारतूस और १२ मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned