सिकंदराबाद-बीकानेर एक्सप्रेस का किया हिसार तक विस्तार

सूरत-वलसाड विशेष पैसेंजर 31 दिसम्बर तक चलाने का फैसला

By: Pradeep Mishra

Published: 29 Jul 2018, 09:15 PM IST

सूरत.

रेलमंत्री पीयुष गोयल ने राजस्थान के लोगों के लिए सिकंदराबाद-बीकानेर एक्सप्रेस को हिसार तक विस्तारित करने का निर्णय किया है। वहीं पश्चिम रेलवे ने सूरत से वलसाड और वापी के बीच सफर करने वाले यात्रियों के लिए विशेष पैसेंजर ट्रेनों के फेरे 31 दिसम्बर तक विस्तारित किए हैं।
सिकंदराबाद-बीकानेर एक्सप्रेस को अब हिसार तक चलाने की घोषणा की गई है। 17037/17038 सिकंदराबाद-बीकानेर एक्सप्रेस सप्ताह में दो दिन चलती है। 1703७ सिकंदराबाद-हिसार एक्सप्रेस प्रत्येक मंगलवार, बुधवार को सिकंदराबाद से रात ११.५५ बजे रवाना होकर अगली रात ८.२० बजे सूरत, अगली शाम ४.५० बजे बीकानेर और रात ११.०५ बजे हिसार पहुंचेगी। इसी तरह १७०३८ हिसार-सिकंदराबाद एक्सप्रेस प्रत्येक शुक्रवार और रविवार हिसार से सुबह ९.२५ बजे रवाना होकर दोपहर ३.१० बजे बीकानेर, अगली सुबह ११.३० बजे सूरत और अगली सुबह ८.५० बजे सिकंदराबाद पहुंचेगी। यह श्रीडूंगरगढ, रतनगढ़, चूरू और सादुलपुर स्टेशनों पर ठहरेगी।
पश्चिम रेलवे ने विशेष ट्रेन 09070 सूरत-वलसाड पैसेंजर (दैनिक), 09072 वलसाड-वापी पैसेंजर (दैनिक) एवं 09069 वापी-सूरत पैसेंजर (दैनिक) के परिचालन को अगले पांच महीने तक विस्तारित करने का निर्णय किया है। सूरत-वलसाड पैसेंजर को 30 दिसम्बर तक, जबकि वलसाड-वापी पैसेंजर और वापी-सूरत पैसेंजर को 31 दिसम्बर तक विस्तारित किया गया है।

धोखाधड़ी को रोकने के लिए वेबसाइट
सूरत के कपड़ा उद्यमियों ने ऑनलाइन खरीद में होने वाली धोखाधड़ी रोकने के लिए सूरत ऑनलाइन एसोसिएसन.इन नाम की वेबसाइट बनाई है। एसोसिएशन के प्रमुख धवल शाह ने बताया वेबसाइट पर ऑनलाइन व्यापार करने वालों को यहां रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। वेबसाइट सूरत के व्यापारियों के लिए बनाई गई है। यदि वेबसाइट पर रजिस्टर्ड व्यापारी से किसी ने ऑनलाइन खरीद की और कोई धोखाधड़ी हुई तो शिकायत पर एसोसिएशन ग्राहक को रुपए चुकाएगी और बाद में पार्टी से वसूल करेगी

थापना दिवस पर फैशन शो

सूरत. बिजनेस नेटवर्किंग इंटरनेशनल (बीएनआइ) के दूसरे स्थापना वर्ष पर रविवार को बीएनआइ जुनून -2018 फैशन शो का आयोजन किया गया। अमेजिया फैमिली क्लब में आयोजित शो में मॉडल्स ने विभिन्न डिजाइन के कपड़े पहन कर रैम्प वॉक किया।

Pradeep Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned