SURAT NEWS : कपड़ा व्यापारी पर जान लेवा हमले से सनसनी

SURAT NEWS : कपड़ा व्यापारी पर जान लेवा हमले से सनसनी
SURAT NEWS : कपड़ा व्यापारी पर जान लेवा हमले से सनसनी

Dinesh M.Trivedi | Publish: Oct, 11 2019 10:02:16 PM (IST) | Updated: Oct, 11 2019 10:02:17 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

SURAT NEWS:
- दुकान में घुस कर चाकू से किया हमला, हमलावर फरार, व्यापारी की हालत नाजुक - Sensation due to the attack on a cloth merchant -Attacked with knife by entering shop, attacker absconding, trader's condition critical

सूरत. कपड़ा बाजार में शुक्रवार शाम एक व्यापारी पर चाकू से जानलेवा हमला होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घायल व्यापारी को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं मौके पर पहुंची सलाबतपुरा पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के आधार पर छानबिन शुरू कर दी है। हालांकि हमलावर व हमले के कारणों को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अडाजण आनंद महल रोड निवासी तरुण पुत्र ओमप्रकाश सदाना पर शुक्रवार शाम किसी ने हमला किया।

SURAT NEWS : कपड़ा व्यापारी पर जान लेवा हमले से सनसनी

शाम करीब सात बजे तरुण बैगमवाडी शुभम मार्केट में स्थित अपनी दुकान मंगल क्रिएशन पर थे। उस दौरान अज्ञात युवक ने चाकू से हमला किया। सीने में वार कर दिए। बचने के लिए तरुण अपनी ७०३ नम्बर की दुकान से निकल कर भागे और कुछ दूर ७०८ नम्बर की दुकान के सामने गिर पड़े। हमलावर मौके से भाग निकला। बाद में गंभीर हालत में तरुण को महावीर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

SURAT NEWS : कपड़ा व्यापारी पर जान लेवा हमले से सनसनी

वहीं खबर मिलने पर मौके पर पहुंची। सलाबतपुरा पुलिस को मौके से एक चाकू बरामद हुआ है। पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज के जरिए जांच शुरूकर दी है। सूत्रों का कहना है कि पंजाब के मूल निवासी तरुण पर हमला उसी की दुकान में काम करने वाले किसी युवक ने किया। युवक के साथ किसी बात को लेकर उसका विवाद चल रहा था। बहरहाल पुलिस ने इसकी पुष्टी नहीं की है।

बचाव में हुई देरी
चर्चा है कि तरुण पर हमले के वक्त कोई बजाव के लिए आगे नहीं आया। हमले के बाद तुंरत उसे प्राथमिक उपचार भी नहीं दिया। जिसकी वजह से मौके पर ही बहुत अधिक रक्तश्राव हो गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned