scriptबारह शेरों की मौत पर गंभीर सरकार : रुपाणी | Serious government on the death of twelve lions: Rupani | Patrika News

बारह शेरों की मौत पर गंभीर सरकार : रुपाणी

locationसूरतPublished: Sep 21, 2018 09:50:31 pm

गुजरात के लिए गौरव है शेर

patrika

बारह शेरों की मौत पर गंभीर सरकार : रुपाणी

भरुच. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने शुक्रवार को भरुच के सायखा गांव में कहा कि गुजरात में बारह शेरों की हुई मौत को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर है। गुजरात के लिए गौरव है शेर। उन्होंने कहा कि इसकी जांच का आदेश दिया गया है। सभी मृत शेरों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सरकार इसके लिए गंभीर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि शेर की मौत प्राकृतिक है या अप्राकृतिक इसकी चिंता करने की आवश्यकता है। उसी दिशा में सरकार रिपोर्ट के आधार पर जरूरी कदम उठाएगी। भविष्य में और शेरों की मौत न हो उसके लिए अगर इन्फेक्शन या उसके अलावा जो भी बात हो सभी शेरों की जांच होगी और उसका इलाज किया जाएगा।
राहुल गांधी के बयानों में दिखता है बचपना


भरुच. राजस्थान में एक चुनावी जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर किए गए करारे प्रहार और गली-गली में शोर है चौकीदार चोर है के बयान पर कड़ी टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि सभी को पता है कि कांग्रेस के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का रिर्काड बन गया था और रिकार्ड बनाने वाली कांग्रेस पार्टी के नेता आज उल्टी बात बोल रहे हैं। भारत की जनता मानती है कि मोदी सरकार पूरी ईमानदारी से काम करती है। कांग्रेस को सत्ता की लालच है और एक के बाद एक चुनाव में उसकी पराजय हो रही है जिससे कांग्रेस हताशा में डूब गई है व उनके नेताओ में हताशा है। राहुल गांधी की ओर से दिए गए इस प्रकार के बयान से उनका बचपना झलकता है।
मुख्यमंत्री ने ईमामी पेपर मिल कंपनी की रखी आधारशिला


भरुच. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि दुनिया भर के देशों की बड़ी-बड़ी कंपनियों की पहली पसंद गुजरात बना हुआ है। प्रदेश में कंपनियों की ज्यादा से ज्यादा स्थापना हो और उन्हें उचित माहौल मिले इसके लिए सरकार पूरा प्रयास कर रही है। विभिन्न कंपनियों के प्लांट की स्थापना से स्थानीय लोगों को भी रोजगार मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पारदर्शी, निर्णायक और संवेदनशील है, जो सभी लोगों के कल्याण की सोच रखकर काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को भरुच जिले की वागरा तहसील के सायखा गांव में १००० करोड़ की लागत से १०३ एकड़ भूमि में बनने जा रही ईमामी पेपर मिल के प्लांट की आधारशिला रखी।

ट्रेंडिंग वीडियो