scriptराजस्थान में हादसे में भरुच के सात जनों की जान गई | Seven people of Bharuch died in the accident in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में हादसे में भरुच के सात जनों की जान गई

locationसूरतPublished: Jun 29, 2018 11:02:38 pm

जोधपुर जिले के मूल निवासी थे, लौटते समय सिरोही में दुर्घटना कार अनियंत्रित होकर ट्रक से भिड़ी, मां-बेटे बचे

patrika

राजस्थान में हादसे में भरुच के सात जनों की जान गई


भरुच/सिरोही. राजस्थान से भरुच आ रहे एक परिवार के सात जनों की शुक्रवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल हुई महिला और उसके बच्चे का चिकित्सालय में उपचार जारी है। हादसा राजस्थान के सिरोही जिले में पालड़ी एम थाना क्षेत्र में फोरलेन हाइवे पर पोसालिया में शंखेश्वर सुखधाम के पास हुआ।
कार डिवाइडर पर चढ़कर गलत दिशा में आ रहे ट्रक से जा भिड़ी
सिरोही के पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि मूलत: जोधपुर जिले के आसोप निवासी प्रवीण कुमार सहित परिवार के नौ सदस्य लक्जरी कार में भरुच के लिए निकले। हाइवे पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर गलत दिशा में आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। कार की रफ्तार इस कदर तेज थी कि उसके परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सात जनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में प्रवीण कुमार गायड़मल जोशी (30), उनकी पांच वर्षीय पुत्री सरोज, तिंवरी निवासी कैलाश कुमार ओमप्रकाश (30), उनकी पत्नी रेखा (26), खंडप जिला बाड़मेर निवासी सुमित्रा पूरण कुमार (26), सानवी पूरण कुमार (02), कुशालपुरा जिला पाली निवासी खुशबू मनोज कुमार (24) की मौत हो गई। प्रवीण की पत्नी डिम्पल और पुत्र चिराग गंभीर रूप से घायल हो गए।
शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए

सूचना के बाद पालड़ी एम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को शिवगंज चिकित्सालय पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।
भरुच में ज्योतिषी था प्रवीण
भरुच में ज्योतिष का काम करने वाले प्रवीण परिवार के सदस्यों के साथ कुछ दिन पहले गांव गए थे। वहां से लौटते समय हादसे का शिकार हो गया। इधर, भरुच में उनके घर पर ताला लगा था, लेकिन जानकारों और पड़ोसियों को जैसे ही हादसे के बारे में पता चला, वे गमगीन हो गए। कई वर्षों से भरुच में काम कर रहे प्रवीण जोशी के बारे में लोगों ने बताया कि वह काफी मृदुभाषी और मिलनसार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो