scriptस्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट | Sex racket under the guise of a spa center | Patrika News
सूरत

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

वलसाड सिटी पुलिस ने किया पर्दाफाशतीन विदेशी युवतियों, दो स्थानीय युवतियां, दो ग्राहकों सहित स्पा सेंटर संचालक गिरफ्तार

सूरतJul 05, 2018 / 11:02 pm

सुनील मिश्रा

patrika

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट


वलसाड. वलसाड के तिथल रोड पर स्पा और सैलून सेन्टर की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का सिटी पुलिस ने पर्दाफाश किया। मौके से तीन विदेशी युवतियों के अलावा स्पा के संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है।
सैलून की आड़ में चल रहा सेक्स रैकेट
वलसाड डीएसपी एलबी झाला को सूचना मिली थी कि शहर में सैलून की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है। उनकी सूचना पर सिटी पीआई कामलिया ने तिथल रोड पर संचालित इक्विटी स्पा और सैलून सेन्टर पर छापा मारा। मौके से विदेशी युवतियों के अलावा दो स्थानीय युवतियां, दो ग्राहक और स्पा के संचालक फैजल मुस्ताक शेख निवासी कोसंबा रोड को पकड़ा। सिटी पुलिस ने सभी को थाने में लाकर मामला दर्ज किया है।

स्पा संचालक फैजल मुस्ताक शेख थाइलैंड से लाता था युवतियां
स्पा के संचालक फैजल ने पूछताछ में कबूला कि वह करीब तीन माह से सेक्स रैकेट चला रहा है। थाइलैंड से युवतियां लाकर यहां धंधा करवाता है। डीएसपी ने बताया कि शहर में बड़ा सेक्स रैकेट चलने की खबर मिलने पर पुलिस ने पूरी प्लानिंग कर छापा मारा। पुलिस को इसमें सफलता भी मिली।
एनएसयूआई प्रमुख सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
वलसाड. वलसाड जिला कांग्रेस की ओर से गत रोज स्कूलों में फीस के मुद्दे को लेकर जिला शिक्षण अधिकारी को ज्ञापन देकर कार्यालय में तालाबंदी करने पर जिला शिक्षण अधिकारी ने थाने में मामला दर्ज कराया।
फीस के मुद्दे को लेकर जिला शिक्षण अधिकारी कार्यालय में तालाबंदी
वलसाड जिला एनएसयूआई ने जिला शिक्षण अधिकारी को फीस वृद्धि को लेकर ज्ञापन दिया था। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की तथा डीइओ कार्यालय पर ताला जड़ दिया था। जिला शिक्षण अधिकारी बीएम पटेल ने सरकारी कामकाज में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए सिटी थाने में एनएसयूआई के प्रमुख सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Home / Surat / स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो