RAPE : सोलह से बीस की होने तक चार साल किया यौन शोषण, फिर शादी से मुकर गया

- अमरोली थाने में युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज
- Rape case registered against youth in Amroli police station of surat

By: Dinesh M Trivedi

Published: 06 Jan 2021, 10:53 PM IST


सूरत. अमरोली पुलिस ने एक लडक़ी को शादी का झांसा देकर चार साल तक उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, कोसाड़ आवास निवासी संजय अजमेर सिंह व पीडि़त लडक़ी का परिवार चार साल पूर्व में लाल दरवाजा क्षेत्र में रहता था। उस दौरान नाबालिग लडक़ी को संजय ने बहला- फुसला कर अपने प्रेमजाल में फंसाया। उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया। दो साल पूर्व वे कोसाड़ आ गए, तब भी उसने पीडि़ता के साथ शारीरिक संबंध बनाना जारी रखा, लेकिन उससे शादी नहीं की। कुछ समय पूर्व जब पीडि़ता ने शादी की बात की तो उसे शादी करने से इनकार कर दिया।

टेस्ट ड्राइव के बहाने कार ले उड़ा


सूरत. वराछा मिनी बाजार क्षेत्र के कार मेले से एक युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर रफूचक्कर हो गया। पुलिस के मुताबिक, सरथाणा सेलिब्रेशन होम्स निवासी दिनेश भुवा सैंकड हेन्ड कारों का कारोबार करते हैं। उनके कार मेले में मंगलवार सुबह एक युवक आया। उसने 5.35 लाख रुपए की कीमत की एक कार (जीजे 5 जेएल 2484) पसंद की और टेस्ट ड्राइव के लिए ले गया। दिनेश अपने एक कर्मचारी को साथ भेजा। कर्मचारी को रास्ते में उसने यह कहकर उतार दिया कि अगर उसके पत्नी उसे साथ देखेगी तो कार खरीदने से मना कर देगी। फिर कार लेकर रफूचक्कर हो गया।

पार्लर की आड में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा


सूरत. सरथाणा पुलिस ने सांवरिया सर्कल स्थित मेरीटोन प्लाजा में छापा मारकर पार्लर की आड़ में देह व्यापार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, वराछा विशालनगर सोसायटी निवासी नीर सतासिया (30) मेरीटोन प्लाजा की दुकान नम्बर 501 में पार्लर की आड़ में देह व्यापार का अड्डा चलाता था। उसने दुकान में अलग-अलग केबिन बना रखे थे। बाहर से युवतियों को बुलाकर उनसे देह व्यापार करवाता था। उसके बारे में सूचना मिलने पर पुलिस ने बुधवार को एक ग्राहक भेज कर तस्दीक की और फिर छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

चोरी की चार घटनाओं का भेद उजागर

सूरत. पांडेसरा पुलिस ने पिछले दिनों हुई चोरी की चार घटनाओं का भेद उजागर कर दो जनों को गिरफ्तार किया है तथा उनके कब्जे से 2.21 लाख रुपए का चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक पांडेसरा आर्वीभाव सोसायटी निवासी आरोपी राजीव नाहक (40) व खेत्रवासी उत्सव नायक (40)दोनों मिल कर चोरी करते थे।

वे रात में पैदल निकलते थे और बंद घरों के ताले नकली चाबी से खोल कर चोरी करते थे। दोनों ने पिछले एक सप्ताह के दौरान पांडेसरा थानाक्षेत्र के दो घरों व लिम्बायत थानाक्षेत्र के दो घरों में चोरी करना कबूल किया है। उनके कब्जे से सत्रह नकली चाबियों का गुच्छा, छह हजार रुपए नकद, दो मोबाइल फोन, होम थियेटर, विद्युत उपकरण व सोने-चांदी के जेवर बरामद हुए है। जिन्हें वे बेचने की फिराक में थे। उनके बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर पांडेसरा रामजी मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned