scriptअश्लील वीडियो बना कर एक साल तक किया यौन शोषण | Sexual exploitation for a year after making porn videos | Patrika News

अश्लील वीडियो बना कर एक साल तक किया यौन शोषण

locationसूरतPublished: Aug 10, 2018 12:55:24 pm

विवाहिता की शिकायत पर चार के खिलाफ मामला दर्ज, तीन हिरासत में

clip art

अश्लील वीडियो बना कर एक साल तक किया यौन शोषण

सूरत. फेसबुक के जरिए संपर्क में आई एक विवाहिता का अश्लील वीडियो बनाने के बाद तीन युवकों ने एक साल तक उसका यौन शोषण किया और एक ने ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। गुरुवार को विवाहिता से शिकायत मिलने पर सरथाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा में आस्था रेजिडेंसी निवासी हीरेन झालावाडिय़ा, उसके मित्र कार्तिक उर्फ अनिल झड़फिया, जिग्नेश डाखरा और कल्पेश डाखरा ने तीस वर्षीय विवाहिता से बलात्कार कर उसका यौन शोषण किया। करीब तेरह महीने पहले हीरेन ने विवाहिता को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। उसके बाद विवाहिता से फोन पर बातचीत होने लगी। एक दिन उसने विवाहिता से फोन पर कहा कि मैं घर में अकेला हूं। बोर हो रहा हूं, मिलने आ जाओ। विवाहिता उससे मिलने गई तो वह उसे स्कूटर पर बिठा कर एक निर्माणाधीन इमारत में ले गया। रास्ते में उसने उसे नशीली चॉकलेट खिलाई, जिससे वह बेसुध हो गई। वहां उसने बलात्कार किया और अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। विवाहिता के पीहर और अन्य स्थानों पर उसके साथ बलात्कार किया गया। बाद में उसने विवाहिता के मोबाइल नम्बर अपने मित्र कार्तिक, जिग्नेश को दिए। उन्होंने भी विवाहिता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। कुछ समय पहले कल्पेश को भी विवाहिता का नम्बर मिल गया। वह भी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे मिलने के लिए बुलाने लगा। लगातार ब्लैकमेलिंग से तंग आकर विवाहिता ने गुरुवार को सरथाणा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि हीरेन, कार्तिक और जिग्नेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


तांत्रिक ने विवाहिता से रुपए और जेवर ऐंठ कर किया बलात्कार

सूरत. अहमदाबाद के एक तांत्रिक ने रुस्तमपुरा क्षेत्र की एक महिला को जेवर और रुपए कई गुना करने का झांसा देकर ४५ तोला चांदी के जेवर तथा २.१२ लाख रुपए ऐंठ लिए। उसके बाद उसे और उसके पुत्र को अलग-अलग स्थानों पर कैद रख कर उसके साथ बलात्कार किया। उसके चंगुल से छूटने के बाद महिला ने बुधवार रात सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

पुलिस के मुताबिक अहमदाबाद के खानपुर में सावजुद्दीन दरगाह के निकट रहने वाले सैयद हबीबुल्ला हाजेफते मोहम्मद (60) ने रुस्तमपुरा क्षेत्र की ३५ वर्षीय विवाहिता के साथ धोखाधड़ी की। पिछले साल जुलाई में अहमदाबाद में अपने पीहर में वह हबीबुल्ला के संपर्क में आई। खुद को पहुंचा हुआ तांत्रिक बताने वाले हबीबुल्ला ने उससे कहा कि वह अपनी तंत्र विद्या से जेवर और रुपयों को कई गुना कर सकता है। लालच में महिला ने अपने और अपने रिश्तेदारों के ४०-४५ तोला जेवर और २ लाख १२ हजार रुपए उसे दे दिए। उसने तंत्र विधि कर इन्हें छोटे घड़ों में रख दिया। उसने कहा कि इन्हें 40 दिन बाद ही खोलना। जितना तुम्हारा यकीन होगा, जेवर और रुपए उतने बढ़ेंगे। चालीस दिन बाद उसने घड़े खोले तो अंदर कुछ नहीं मिला। महिला ने इस बारे में बात की तो वह बहला-फुसला कर उसे और उसके पुत्र को अपने साथ ले गया। अहमदाबाद के जुहापुरा इलाके में तवक्कल अपार्टमेंट के फ्लैट में उसने उसे और उसके पुत्र को कैद रखा। उसके पति और जेठ के खिलाफ कई झूठी शिकायतों पर हस्ताक्षर भी करवाए तथा डरा-धमका कर बलात्कार किया। लंबे समय तक उसकी कैद में रहने के बाद किसी तरह महिला उसके चंगुल से निकली। उसने बुधवार रात सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि हबीबुल्ला की खोज की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो