शहर में शनि-रवि चलेगा कार्यक्रमों का दौर

शहर में शनि-रवि चलेगा कार्यक्रमों का दौर
शहर में शनि-रवि चलेगा कार्यक्रमों का दौर

Dinesh O.Bhardwaj | Publish: Sep, 19 2019 11:08:00 PM (IST) | Updated: Sep, 19 2019 11:08:01 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अग्रवाल समाज ट्रस्ट के स्वास्थ्य जांच

यू-टर्न, मेराथन समेत अन्य कई आयोजन होंगे

सूरत. महाराजा अग्रसेन की जयंती के अवसर पर अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से आयोजित जयंती समारोह के दौरान शनिवार व रविवार को एक दर्जन से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कार्यक्रमों में समाज के लोग बड़ी संख्या में भाग लेंगे।
मुख्य संयोजक पूर्णमल अग्रवाल ने बताया कि महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह के दौरान शनिवार को स्वास्थ्य जांच शिविर, तोरण प्रतियोगिता, गणपति डेकोरेशन, अंताक्षरी एवं चित्रकला प्रतियोगिता के आयोजन घोड़दौडऱोड पर अग्रवाल समाज भवन में किए जाएंगे। वहीं, रविवार को बास्केटबाल, कैरम, आदर्श दम्पती, क्विज व मेगा हाउजी आदि के आयोजन वेसू के अग्रवाल विद्या विहार स्कूल प्रांगण में होंगे। समारोह के दौरान आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों की तैयारियों में ट्रस्ट के अध्यक्ष बजरंगलाल गाडोदिया, मंत्री पवन गुप्ता समेत सभी पदाधिकारी व महिला तथा युवा इकाई तैयारियों में व्यस्त है।


होगी विभिन्न रोगों की जांच


जयंती समारोह के मुख्य सहसंयोजक संदीपकुमार सिंगल ने बताया कि अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन शनिवार सुबह साढ़े सात बजे से घोड़दौडऱोड पर सेंटजेवियर्स के सामने अग्रवाल समाज ट्रस्ट संचालित अग्रवाल हेल्थ सेंटर में किया जाएगा। शिविर के दौरान चिकित्सक लोगों के विभिन्न रोगों की जांच करेंगे।


यू-टर्न व मेराथन दौड़


सहसंयोजक सुभाष अग्रवाल ने बताया कि जयंती समारोह के सिलसिले में अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से रविवार सुबह साढ़े छह बजे से यू-टर्न व मेराथन दौड़ का आयोजन वेसू में वीआईपी रोड पर रतनज्योत सर्कल से किया जाएगा। आयोजन गेल कॉलोनी तक होगा और इस दौरान कई संस्थाएं व अन्य लोग इसमें भाग लेंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned