scriptShatabdi Express will run with revised timings from March 2 | शताब्दी एक्सप्रेस 2 मार्च से संशोधित समय से चलेगी | Patrika News

शताब्दी एक्सप्रेस 2 मार्च से संशोधित समय से चलेगी

- 2 मार्च से लागू

सूरत

Updated: February 25, 2022 10:32:03 pm

सूरत.
पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर केपिटल शताब्दी एक्सप्रेस के समय में संशोधन करने का निर्णय किया है। जो 2 मार्च से लागू किया जाएगा।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर ने बताया कि 2 मार्च से ट्रेन संख्या 12009 मुंबई सेंट्रल-गांधीनगर केपिटल शताब्दी एक्सप्रेस अहमदाबाद दोपहर 12.22 बजे के बजाय 12.25 बजे पहुंचेगी और 12.37 बजे के बजाय 12.30 बजे अहमदाबाद से रवाना होगी। इसी तरह, यह ट्रेन गांधीनगर केपिटल स्टेशन पर दोपहर 1.40 बजे के बजाय 1.25 बजे पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन संख्या 12010 गांधीनगर केपिटल-मुंबई सेंट्रल शताब्दी एक्सप्रेस गांधीनगर केपिटल से दोपहर 2.20 बजे के बजाय 2.05 बजे रवाना होगी। इसी तरह, यह ट्रेन अहमदाबाद स्टेशन पर दोपहर 3.00 बजे के बजाय 2.50 बजे पहुँचेगी और 3.05 बजे अहमदाबाद से रवाना होगी। रेलवे ने बताया कि मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर ट्रेन के रवाना तथा पहुंचने के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
---------
शताब्दी एक्सप्रेस 2 मार्च से संशोधित समय से चलेगी
शताब्दी एक्सप्रेस 2 मार्च से संशोधित समय से चलेगी
यूक्रेन से बेटियों को सुरक्षित लाने के लिए सांसद ने लिखा पत्र

सिलवासा. दानह सांसद कला बेन डेलकर ने दादरा नगर हवेली की यूक्रेन में फंसी दो बेटियों को सकुशल स्वदेश लाने के लिए विदेश मंत्रालय को पत्र लिखा है। एस जयशंकर को लिखे पत्र में सांसद ने उल्लेख किया है कि धवनी मनीष प्रधान व खुशी अजय कुमार भंडारी यूक्रेन उज्होर्ड नेशनल यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। गुरुवार को रूस द्वारा यूक्रेन पर अचानक हमले के बाद उनके परिजन टेंशन में हैं। इन्हे यूक्रेन से सुरक्षित स्वदेश लाने के लिए मंत्रालय को कदम उठाने की जरूरत है। सांसद ने इसके लिए विदेश मंत्रालय से फोन पर बातचीत भी की। उल्लेखनीय है कि कोरोना काल में भूतपूर्व सांसद मोहनभाई डेलकर एवं प्रशासक प्रफुल भाई पटेल के प्रयासों से जिले के कई लोगों की सकुशल वापसी हुई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Bharat Drone Mahotsav 2022: दिल्ली में ड्रोन फेस्टिवल का उद्घाटन कर बोले मोदी- 2030 तक ड्रोन हब बनेगा भारतपहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातचांदी के गहने-सिक्के की भी हो सकती है हॉलमार्किंगमहाराष्ट्र के पालघर में 25 फीट गहरी खाई में गिरी बस, कई लोग हुए घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.